कंगना ने कृष को दिया मुहतोड़ जवाब, कहा- मुझपर हमला ना करें सबूत पेश करें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 3 2019 3:41PM
कंगना ने कृष को दिया मुहतोड़ जवाब, कहा- मुझपर हमला ना करें सबूत पेश करें
Image Source: Google

कंगना ने हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा कि कृष को अपनी शिकायत फिल्म निर्माताओं से करनी चाहिए। अदाकारा ने कहा, ‘‘ऐसा कुछ नहीं है।

मुम्बई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्देशक कृष्णा जागरलामुडी से उनके उन दावों के लिए सबूत मांगे हैं जिनमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि अदाकारा ने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के अधिकतर हिस्से का निर्देशन नहीं किया है। कृष नाम से मशहूर निर्देशक ने कहा था कि उन्होंने फिल्म लगभग पूरी कर ली थी और कंगना ने फिल्म की निर्देशक के तौर पर बागडोर तब संभाली जब मामूली काम (पैचवर्क) ही बाकी रह गया था।

इसे भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन को भूल सुशांत सिंह राजपूत के प्यार में रंगती दिखाई दे रही हैं सारा अली ख़ान

साथ ही उन्होंने कहा था कि वह फिल्म की मुख्य निर्देशिका होने के गलत दावे कर रही हैं। कृष ने कंगना पर फिल्म को हथियाने का आरोप भी लगाया। कंगना ने हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा कि कृष को अपनी शिकायत फिल्म निर्माताओं से करनी चाहिए। अदाकारा ने कहा, ‘‘ऐसा कुछ नहीं है। उन्हें फिल्म में क्रेडिट दिया गया है और जहां तक उनके नाम का सवाल है तो उन्हें मुझ पर हमला करने की बजाय निर्माताओं से बात करनी चाहिए।’’

इसे भी पढ़ें- रोहित शेट्टी की इस फिल्म में करने जा रहे हैं अक्षय कुमार ये दमदार रोल

कृष द्वारा अदाकारा के 70 प्रतिशत फिल्म का निर्देशन करने के दावों पर सवाल उठाए जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘यह गलत है। अगर वह कर सकते हैं, तो इसे साबित करें।’’ गौरतलब है कि निर्देशक कृष लगातार कंगना पर फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पर हक जमाने और जबरन उसका निर्देशन करने का आरोप लगा रहे हैं। फिल्म 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी और अभी तक 64 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप