साइकिल चलाने वाले वीडियो पर मलाइका अरोड़ा को पड़ रही है फूहड़ गालिया...

malaika-arora-is-getting-bored-on-the-cycling-video
रेनू तिवारी । Apr 02, 2019 3:22PM
इस वीडीयो में मलाइका अरोड़ा ने केवल ट्रांसपेरेंट सफेद टॉप पहना हुआ है। जिसको पहन कर मलाइका साइकिल चला रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। इस पर मलाइका ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ''प्रकृति मूल्यवान है इसकी रक्षा करिए।

मलाइका अरोड़ा फिटनेस दीवा कहा जाता है। मलाइका अरोड़ा आज कल अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में है। मलाइका अरोड़ा 19 अप्रेल को अर्जुन कपूर से शादी करने वाली हैँ। शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है। मलाइका अरोड़ा शादी से पहले मलेशिया वेकेशन पर गई थी। वहां उन्होंने खूब मस्ती की। मलाइका अरोड़ा ने मलेशिया वेकेशन के फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किये है। जिसमें वो काफी हॉट लग रहा है। मलाइका अरोड़ा ने साइकिस चलाते हुए एक वीडियो भी अपलोड किया है। लेकिन ये साइकिल चलाने वाला वीडियो मलाइका अरोड़ा  के फैंस को पसंद नहीं आया। मलाइका अरोड़ा  को सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

इसे भी पढ़ें: अर्जुन-मलाइक की शादी की तारीख हुई फाइनल! इस दिन बंधेंगे शादी के बंधन में

ट्रांसपेरेंट सफेद टॉप पहन कर चलाई साइकिल

इस वीडीयो में मलाइका अरोड़ा ने केवल ट्रांसपेरेंट सफेद टॉप पहना हुआ है। जिसको पहन कर मलाइका साइकिल चला रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। इस पर मलाइका ने  सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'प्रकृति मूल्यवान है इसकी रक्षा करिए। मैंने अपने हिस्से का काम कर दिया है।' मलाइका के इस पोस्ट पर कई यूजर्स भड़क गए और उनको उनकी कई जिम्मेदारियों के बारे में बताना शुरू कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: तलाक से एक रात पहले फ़ैमिली और दोस्तों ने मलाइका से क्या कहा था?

मलाइका अरोड़ा को ट्रोलर्स ने किस कदर की बातें लिखी है जो हम आपको लिख कर बता नहीं सकते आप खुद ही देख ले- 

बिकनी फोटो को यूजर्स ने बताया था फूहड़

मलाइका की इस वीडियो से पहले उन्होंने बिकनी पहने हुए एक फोटो शेयर की थी। इस पर भी कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया था। लोग उनकी पोस्ट को बेशर्मीभरा और फूहड़ बताने लगे। बता दें कि बॉलीवुड सितारों को कई बार ऐसे ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है जो उन्हें अपनी राय देने से नहीं चूकते हैं।

अन्य न्यूज़