Bigg Boss 15 | राखी सावंत के पति ने उठाए करण कुंद्रा और तेजस्वी के प्यार पर सवाल, सलमान खान ने दिया करारा जवाब

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2021   17:29
Bigg Boss 15 |  राखी सावंत के पति ने उठाए करण कुंद्रा और तेजस्वी के प्यार पर सवाल, सलमान खान ने दिया करारा जवाब

बिग बॉस 15 वीकेंड का वार में सलमान खान ने एक टास्क किया जिसमें प्रतियोगियों को कार्ड पर लिखे गुणों के अनुसार एक-दूसरे को रैंक करना था। रितेश ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को घर में शीर्ष दो नकली लोगों के रूप में स्थान दिया। उसने समझाने की कोशिश की कि उसकी भावनाएँ वास्तविक थीं।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की शादी एक रहस्यमय मिट्री बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर राखी सावंत ने तीन साथ पहले सजी हुई दुल्हन और मांग में सिंदूर भरकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी और दावा किया था कि उन्होंने एक बिजनेसमैन से शादी रचा ली हैं। राखी सावंत ने अपने पति की तस्वीर साझा नहीं की थी। राखी हमेशा से ही सुर्खियों के लिए अलग अलग प्रकार के सोशल मीडिया पर प्रेंक करती हैं। इस लिए इस शादी की खबर को भी फैंस और लोगों ने सीरीयस नहीं लिया। बिग बॉस 14 में राखी सांवत ने अपनी सच की शादी का खुलासा किया और बताया कि उनका पति उनसे दूर हैं। अब लगातार गिरती टीआरपी से परेशान बिग बॉस 15 में नया ट्वीस्ट लाने के लिए शो में एक बार फिर से पुराने कटेंस्टेंट की एंट्री की गयी हैं। जिसमें देबोलिना, रश्मि जैसे कई सितारे शामिल हैं। इस नयी एंट्री में राखी सावंत भी अपने पति रितेश के साथ शो में आयी हैं। राखी के पति के शो में आने के बाद यूजर्स को संदेह हैं कि यह केवल टीआरपी बढ़ाने के लिए राखी सावंत के नकली पति तो लाया गया हैं। शो में रितेश और करण कुंद्रा बीच तीखी बहस देखी गयी। जिसके बाद रितेश को सलमान खान ने मुंहतोड़ जवाब देकर चुप करवा दिया। 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान है कंटेंट चोरी में माहिर, कई बार चुराया है भारतीय कंटेंट

रविवार के बिग बॉस 15 वीकेंड का वार में, सलमान खान ने एक टास्क किया जिसमें प्रतियोगियों को कार्ड पर लिखे गुणों के अनुसार एक-दूसरे को रैंक करना था। रितेश ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को घर में शीर्ष दो नकली लोगों के रूप में स्थान दिया। उसने समझाने की कोशिश की कि उसकी भावनाएँ वास्तविक थीं और तीनों एक-दूसरे से लड़ने लगे। जबकि रितेश ने जोर देकर कहा कि उनका रिश्ता नकली था और सिर्फ शो के लिए, करण और तेजस्वी साथ थे, दोनों ने रितेश के आरोप से इनकार किया। राखी ने भी पति का साथ दिया।

इसे भी पढ़ें: Antim Movie Review | फर्जी एक्शन, बेतुके लॉजिक से फैंस को राहत, एक बढ़िया फिल्म के साथ फिर लौटे सलमान भाईजान

सलमान ने तब प्रतियोगियों से रितेश की बात से सहमत होने पर हाथ उठाने के लिए कहा हाथ कि उन्हें लगता है कि करण और तेजस्वी के बीच संबंध नकली थे। किसी ने हाथ नहीं उठाया तो राखी ने कहा, ''मुझे ये रिश्ता बहुत नकली लगता है.'' करण ने कहा, "बढ़िया, लेकिन यह आपकी राय है और इसे बदलने का मेरा कोई इरादा नहीं है।"

सलमान ने राखी से कहा, 'महान है कि आपने वही कहा जो आपने महसूस किया। इस घर में अक्सर लोग डिप्लोमैटिक हो जाते हैं। करण और तेजस्वी ने भी अपनी बात स्पष्ट की है। क्या आप अभी भी इसे नकली पाते हैं?"

रितेश ने कहा कि उन्होंने रिश्ते को नकली पाया, यह कहते हुए कि यह शो के बाद बहुत लंबे समय तक नहीं चल सकता है। इसके बाद सलमान ने इशारा किया, 'आप भविष्य के बारे में कुछ नहीं कह सकते। आपने कल हमसे कहा था कि आप तीन साल बाद (राखी पर) वापस आए हैं। राखी को पूरी दुनिया फर्जी बता रही थी। आप यहां शो पर प्रसिद्धि के लिए हैं। और कौन जाने, आप शो के बाद भी गायब हो सकते हैं। ये बातें कोई भी कह सकता है। मुझे उम्मीद है कि ऐसा नहीं है, लेकिन अगर ऐसा है भी तो मुझे लगता है कि राखी को ऐसे आदमी के साथ नहीं रहना चाहिए।”





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।