श्रीदेवी की फैन हूं : अभिनेत्री विद्या बालन

Bollywood vidya balan big fan of  sridevi and sridevi loves vidyas films
अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह वरिष्ठ अदाकारा श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं और मानती हैं कि श्रीदेवी के गीत पर थिरकना उनके लिए सम्मान की बात है।

मुंबई। अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह वरिष्ठ अदाकारा श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं और मानती हैं कि श्रीदेवी के गीत पर थिरकना उनके लिए सम्मान की बात है। आगामी फिल्म ‘‘तुम्हारी सुलू’’ में विद्या श्रीदेवी के लोकप्रिय गीत ‘‘हवा हवाई’’ पर थिरकती नजर आएंगी। विद्या का कहना है कि उन्होंने 1987 में आई हिट फिल्म ‘‘मिस्टर इंडिया’’ में श्रीदेवी पर फिल्माए गए गीत ‘‘हवा हवाई’’ को कई बार देखा और ‘‘तुम्हारी सुलू’’ में बेहतर प्रस्तुति देने की कोशिश की है।

अभिनेत्री ने कहा ‘‘मैं श्रीदेवी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। यह फिल्म करते समय मैं नर्वस थी। लेकिन फिर हमने ‘हवा हवाई’ गीत में वही समां बांधने की कोशिश की जो उन्होंने ‘मिस्टर इंडिया’ में बांधा था।’’ विद्या ने यहां ‘‘तुम्हारी सुलू’’ का ट्रेलर लांच करते हुए संवाददाताओं को बताया ‘‘यह पूरी तरह उन्हें समर्पित है। हम इसका लुत्फ उठा रहे हैं। श्रीदेवी तो केवल एक ही हैं।’’ निर्माताओं ने खुलासा किया कि ‘‘तुम्हारी सुलू’’ का ‘‘हवा हवाई’’ गीत जल्द ही एक विशेष समारोह में लांच किया जाएगा ।

‘‘तुम्हारी सुलू’’ फिल्म में विद्या मुंबई की एक खुशमिजाज-भाग्यशाली गृहिणी की भूमिका अदा कर रही हैं। कहानी के मुताबिक, इस गृहणी के जीवन में तब बदलाव आता है जब वह अप्रत्याशित रूप से एक रात्रिकालीन आरजे (रेडियो जॉकी) की नौकरी करने लगती है। उन्होंने कहा ‘‘मैंने पिछले कुछ समय कोई दिलचस्प किरदार नहीं निभाया। मैंने इस फिल्म में काम के दौरान खूब आनंद लया। वास्तव में वह (गृहिणी की भूमिका) एक बहुत ही मजेदार और प्यारा चरित्र है।’’ फिल्म को सुरेश त्रिवेणी ने निर्देशित किया है और यह 17 नवंबर को रिलीज होगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़