Brahmastra Collection | ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा ने दुनियाभर में पहले वीकेंड पर कमाए 300 करोड़

Brahmastra
ANI
‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने अपनी रिलीज के बाद पहले सप्ताह में दुनिया भर में ‘बॉक्स ऑफिस’ पर कुल 300 करोड़ रुपये कमाए हैं। निर्माताओं ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। नौ सितंबर को रिलीज हुई बड़े बजट की इस फंतासी और रोमांचक फिल्म के पहले भाग में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन ने भूमिका निभाई है।

मुंबई। ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने अपनी रिलीज के बाद पहले सप्ताह में दुनिया भर में ‘बॉक्स ऑफिस’ पर कुल 300 करोड़ रुपये कमाए हैं। निर्माताओं ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। नौ सितंबर को रिलीज हुई बड़े बजट की इस फंतासी और रोमांचक फिल्म के पहले भाग में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन ने भूमिका निभाई है।

इसे भी पढ़ें: रंगीन बिकनी में सनी लियोन ने शेयर की समुद्र किनारे से हॉट तस्वीरें, खूबसूरती देखकर नजर हटाने का नहीं करेगा मन

फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। मीडिया को दिए बयान में प्रोडक्शन बैनर स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म के ‘बॉक्स ऑफिस’ संग्रह की जानकारी साझा की। निर्माताओं ने बयान में कहा, ‘‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने फिल्म उद्योग, सिनेमाघर मालिकों और दर्शकों समेत पूरे देश में उत्साह बढ़ाया है। इस फिल्म को वैश्विक स्तर पर दर्शकों से प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

इसे भी पढ़ें: मुनव्वर फारुकी के ब्रेकअप की खबरें फर्जी, कॉमेडियन का बिग बॉस 16 के लिए पब्लिसिटी स्टंट?

दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ही सप्ताह हमारे लिए अभूतपूर्व खुशी लेकर आया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘दुनिया भर के सिनेमाघर हाउसफुल हैं, जिससे हिंदी फिल्म उद्योग के लिए बहुत जरूरी राहत मिल रही है।’’ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अभिनेत्री मौनी रॉय और अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़