क्या सीन रिक्रिएशन से खुलेगा सुंशात की मौत का राज़? घर में अब भी मौजूद CBI की टीम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 23, 2020   17:52
क्या सीन रिक्रिएशन से खुलेगा सुंशात की मौत का राज़? घर में अब भी मौजूद CBI की टीम

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और सावंत से सीबीआई अधिकारियों ने करीब पांच घंटे तक पूछताछ की और बाद में करीब पौने तीन बजे वह इन लोगों को अपने साथ लेकर उपनगरीय बांद्रा के मॉन्ट ब्लांक अपार्टमेंट स्थित दिवंगत अभिनेता के घर गए।

मुंबई। सीबीआई अधिकारियों ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और बावर्ची नीरज सिंह तथा घरेलू सहायक दीपेश सावंत से यहां डीआरडीओ अतिथि गृह में अभिनेता की मौत के सिलसिले में पूछताछ की। एक अधिकारी ने बताया कि जांच दल के अधिकारी बाद में इन लोगों के साथ बांद्रा में अभिनेता के फ्लैट पर भी गए। अधिकारी ने कहा कि आज सुबह सांताक्रूज के कलीना इलाके में स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह में पिठानी, नीरज और सावंत अलग-अलग पहुंचे। केंद्रीय जांच दल के अधिकारी यहीं ठहरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि 14 जून को जब राजपूत (34) अपने कमरे में फंदे से झूलते पाए गए थे तब वे घर में मौजूद थे। इन तीनों से सीबीआई अधिकारियों ने करीब पांच घंटे तक पूछताछ की और बाद में करीब पौने तीन बजे वह इन लोगों को अपने साथ लेकर उपनगरीय बांद्रा के मॉन्ट ब्लांक अपार्टमेंट स्थित दिवंगत अभिनेता के घर गए।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत के दो महीने बार सोशल मीडिया पर लौटे करण जौहर, शेयर किया ऐसी पोस्ट जिस पर ट्रोल न हो सकें

अधिकारी ने बताया कि सीबीआई जांच दल के साथ फोरेंसिक अधिकारियों ने भी राजपूत के घर का मुआयना किया। उन्होंने कहा कि अभिनेता के घर पर मुंबई पुलिस के अधिकारी भी मौजूद थे। शनिवार को भी सीबीआई का दल पिठानी, नीरज और सावंत के साथ राजपूत के मृत मिलने से पहले के घटनाक्रम की कड़ियों को जोड़ने के लिये अभिनेता के बांद्रा स्थित घर पहुंचा था। सीबीआई के एक अन्य दल ने शनिवार को सरकारी कूपर अस्पताल का भी दौरा किया था जहां राजपूत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था। सीबीआई का एक अन्य दल बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचा था ताकि पूर्व में राजपूत की कथित खुदकुशी के मामले की जांच कर रहे मुंबई पुलिस के अफसरों से मुलाकात कर सके। सीबीआई अधिकारियों ने शुक्रवार को पिठानी और नीरज के बयान दर्ज किये थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।