सुशांत की मौत के दो महीने बार सोशल मीडिया पर लौटे करण जौहर, शेयर किया ऐसी पोस्ट जिस पर ट्रोल न हो सकें

सुशांत की मौत के दो महीने बार सोशल मीडिया पर लौटे करण जौहर, शेयर किया ऐसी पोस्ट जिस पर ट्रोल न हो सकें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर पर लगातार बॉलीवुड के कुछ बड़े निर्माता , स्टार किड्स, खान और कपूर खानदान को ट्रोल किया जा रहा था। माना जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में फैला नेपोटिस्म है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर पर लगातार बॉलीवुड के कुछ बड़े निर्माता , स्टार किड्स, खान और कपूर खानदान को ट्रोल  किया जा रहा था। माना जा रहा था कि  सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में फैला नेपोटिस्म है। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने करण जौहर पर सीधा हमला बोला था और सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार नेपोटिस्म की फैक्टरी चलाने वाले करण जौहर को कहा था। कंगना के सुशांत की मौत मामले में खुल कर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर स्टार किड्स, करण जौहर, महेश भट्ट की फिल्मों का बायकॉट किया गया।  

इसे भी पढ़ें: सुशांत के केस से कंगना रनौत का कोई लेना-देना नहीं, उनकी जंग नेपोटिज्म के खिलाफ है: वकील

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की लगभग 50 दिन बाद सुशांत के परिवार ने पूरे मामले को एक नया मोड़ दिया। परिवार ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को कहा। अब जब सुशांत की मौत से नेपोटिस्म का रोल खत्म हो गया है तो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 2 महीने बाद फिल्म निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिर से वापसी की हैं। ट्विटर पर करण जौहर ने  14 जून को सुशांत की तस्वीर के साथ आखिरी पोस्ट डाला था। 

फिल्म निर्माता करण जौहर ने गणेश चतुर्थी पर अपने प्रशंसकों को बधाई देते हुए एक नया ट्वीट साझा किया है। माइक्रो-ब्लॉगिंग ऐप पर दो महीनों में करण की यह पहली पोस्ट है, जब उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक लंबा ब्रेक लिया। करण ने भगवान गणेश की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "भगवान गणेश की शक्ति आपकी और आपके प्रियजनों की सभी बुराईयों से रक्षा कर सकती है .... शक्ति सभी सकारात्मकता को बढ़ा सकती है और केवल प्रेम फैला सकती है ... कृपया सुरक्षित रहें।" पोस्ट पर दो घंटे में 18 सो  से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी यही पोस्ट शेयर की। 

पिछले हफ्ते करण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी थीं। "हमारे महान राष्ट्र के लिए .... संस्कृति, विरासत और इतिहास का खजाना है। 14 जून को सुशांत की मौत के बाद, उनके कई प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर करण को निशाना बनाना और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन पर सुशांत के करियर में तोड़फोड़ करने और उनके जैसे नए लोगों और उद्योग के लोगों को उचित मौका नहीं देने का आरोप था।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...