प्रियंका चोपड़ा को चार साल पहले मिला था पद्म श्री! एक्ट्रेस ने शेयर की अवॉर्ड से जुड़ी अपनी यादें

प्रियंका चोपड़ा को चार साल पहले मिला था पद्म श्री! एक्ट्रेस ने शेयर की अवॉर्ड से जुड़ी अपनी यादें

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति के साथ अमेरिका में हैं। वह अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। भले ही प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में रह रही हो लेकिन वह हर त्यौहार, परिवार के फंक्शन और अपने बिजनेस की देखरेख के लिए भारत आती रही है।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति के साथ अमेरिका में हैं। वह अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। भले ही प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में रह रही हो लेकिन वह हर त्यौहार, परिवार के फंक्शन और अपने बिजनेस की देखरेख के लिए भारत आती रही है। प्रियंका चोपड़ा ये जानती है कि आज वह जो कुछ है अपनी मेहनत और अपने देश से मिले प्यार और सम्मान की वजह से है। प्रियंका ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपने पुराने दिनों को याद किया। उन्होंने उस दिन को याद किया जब उन्हें पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। अभिनेत्री को राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में तत्कालीन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से अप्रैल 2016 में प्रतिष्ठित पुरस्कार वापस मिला।

इसे भी पढ़ें: 'जर्सी' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग करने चंडीगढ़ पहुंची मृणाल ठाकुर, कोविड19 पर दिया ये बयान

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर इवेंट की तस्वीरें साझा करते हुए उल्लेख किया कि कैसे उनके परिवार ने आनंद और गर्व ने इस क्षण को और भी अधिक विशेष बना दिया। तस्वीरों में आप प्रियंका चोपड़ा के साथ खड़े उनके परिवार के सदस्यों को भी देख सकते हैं जो सम्मान मिलने के दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ थे।

इसे भी पढ़ें: प्रभास की राह पर तेलुगु सुपरस्टार बेलमकोंडा, राजमौली की फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री!

प्रियंका चोपड़ा ने पद्म श्री प्राप्त करने के दिन से खुद की तस्वीरें पोस्ट कीं। कैप्शन में, अभिनेत्री ने एक लंबा नोट लिखा है, जिसमें उल्लेख किया गया है कि उस दिन को और अधिक विशेष बना दिया गया था क्योंकि उनके परिवार ने खुशी और गर्व महसूस किया था। नोट के अंत में, वह लिखती है कि उस दिन गायब एकमात्र चीज़ उसके पिता थे, और 'भले ही वह शारीरिक रूप से वहां नहीं थे, लेकिन वह अप्रत्यक्ष रुप से उनके साथ थे और उनकी यात्रा का एक बड़ा हिस्सा है'।

उन्होंने आगे लिखा, “जब मैं इन तस्वीरों को देखती हूं और उस दिन के बारे में सोचती हूं तो मुझे पद्मश्री से सम्मानित किया गया - भारत का चौथा सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार, यह बहुत सारी अविश्वसनीय यादें वापस लाता है। हालांकि यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक व्यक्तिगत उपलब्धि थी, जिसने इसे इतना खास बना दिया कि यह मेरे परिवार को मिली खुशी और गर्व को महसूस किया जा सकता था।