टाइगर श्रॉफ को लेकर ये क्या बोल गई दिशा पाटनी, 6 साल के बाद क्यों हुई दोनों की राहें अलग

Disha Patani and Tiger Shroff
ANI
निधि अविनाश । Jul 28, 2022 11:01AM
पिछले कुछ दिनों से इस बात का खुलासा हुआ है कि दिशा और टाइगर रिलेशनशिप में नहीं हैं। 6 साल से एक-दुसरे को डेट कर रहे दोनों की रांहे अब अलग हो गई है। हिंदुस्तान टाइम्स के हवाले से टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की खबर कंफर्म की गई है।

एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में काफी व्यस्त है वहीं उनका अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप भी हो गया है। इन सबके कारण वह इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पाटनी ने पहली बार टाइगर श्रॉफ को लेकर अपनी बात रखी है और बताया कि वह टाइगर के बारे में क्या सोचती हैं। पिछले कुछ दिनों से इस बात का खुलासा हुआ है कि दिशा और टाइगर रिलेशनशिप में नहीं हैं। 6 साल से एक-दुसरे को डेट कर रहे दोनों की रांहे अब अलग हो गई है। हिंदुस्तान टाइम्स के हवाले से टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की खबर कंफर्म की गई है। टाइगर श्रॉफ के दोस्त को टाइगर और दिशा के ब्रेकअप के बारे में कुछ दिनों पहले ही पचा चला था। हालांकि, ब्रेकअप का कारण क्या है यह अभी नहीं पता लेकिन टाइगर ब्रेकअप के बाद भी अपने काम पर इसका फर्क पड़ने नहीं दे रहे है। वो पहले की ही तरह फोकस होकर अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt ने शेयर किया 'Darlings' का प्रमोशनल लुक, प्रेगनेंसी ग्लो पर अटक गया Arjun Kapoor का दिल

दिशा ने एक मीडिया चैनल पर किया इस बात का खुलासा

दिशा ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान टाइगर को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने टाइगर को लेकर अपनी दिल का बात शेयर की है। जब बॉलीवुड हंगामा ने दिशा से पूछा कि अगर टाइगर, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर मिस्टर यूनिवर्स 2022 में हिस्सा लेते तो तीनों में से विजेता कौन होता? इसपर जवाब देते हुए दिशा ने टाइगर का नाम लिया। दिशा ने बताया कि पर्सनली मुझे वहीं सबसे ज्यादा अच्छे लगते हैं। दिशा के अस जवाब से ऐसा माना जा सकता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है बाकी तो समय ही बताएगा। 

अन्य न्यूज़