बड़ी डीटेल हुई लीक! एक विलेन रिटर्न में इस बार सीरियल किलर बनेंगी दिशा पटानी

बड़ी डीटेल हुई लीक! एक विलेन रिटर्न में इस बार सीरियल किलर बनेंगी दिशा पटानी

एक्ट्रेस दिशा पटानी ने मोहित सूरी की अगली सीरीज एक विलेन रिटर्न्स ’की शूटिंग शुरू करते ही अपनी वैनिटी वैन से एक तस्वीर साझा की। फिल्म के नाम के साथ एक जैकेट पहने हुए, दिशा कैमरे की ओर अपनी पीठ के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस दिशा पटानी ने मोहित सूरी की अगली सीरीज एक विलेन रिटर्न्स ’की शूटिंग शुरू करते ही अपनी वैनिटी वैन से एक तस्वीर साझा की। फिल्म के नाम के साथ एक जैकेट पहने हुए, दिशा कैमरे की ओर अपनी पीठ के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में दिशा पटानी  जैकेट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की आंख की सर्जरी हुई, कहा- ठीक होने की गति धीमी 

फिल्म एक विलेन की सफलता के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, और रितेश देशमुख अभिनीत, मोहित सूरी की फिल्म की दूसरे पार्ट का लोग इंतजार कर रहे थे। अब मोहित सूरी फिल्म की नयी किस्त के साथ वापस आ गए हैं। सीक्वल में दिशा पटानी, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह पहली बार है जब ये सभी अभिनेता किसी फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: जावेद अख्तर मानहानि मामला: कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट जारी 

फिल्म को कथित तौर पर 'दो विलेन' के नाम से जाना जाता था और आदित्य रॉय कपूर को मेल लीड में से एक माना जा रहा था। आदित्य ने मोहित के साथ ’मलंग’ में भी काम किया था, हालांकि खबरों के मुताबिक फिल्म के लिए आदित्य रॉय कपूर ने मना कर दिया था। फिल्म को आदित्य ने क्यों छोड़ा इसकी वजह न ही मोहित द्वारा और न ही आदित्य द्वारा बताई गयी। 

एक विलेन रिटर्न्स ’के बारे में बात करते हुए, फिल्म के निर्देशक मोहित ने पहले एक समाचार पोर्टल को बताया था कि फिल्म में लड़कियां खलनायक की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे खलनायक और विभिन्न पात्रों की एक पूरी श्रृंखला पर निर्माण करने की कोशिश कर रहे हैं, जो सभी जुड़े हुए हैं। यह फिल्म 11 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।