कैटरीना कैफ की इन गलतियों की वजह से दीपिका पादुकोण आज है सुपरस्टार

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jan 9 2019 5:12PM
कैटरीना कैफ की इन गलतियों की वजह से दीपिका पादुकोण आज है सुपरस्टार
Image Source: Google

फिर चाहे वो राम की लीला बनकर हो या बाजीराव की मस्तानी बन कर हर रोल को दीपिका पादुकोण ने पर्दे पर जिंदा किया हैं। लेकिन आज हम आपको बताएंगे की दीपिका पादुकोण की इस सफलता के पीछे किस तरफ कैटरीना कैफ की गलतियां हैं।

दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस है। किसी भी फिल्म को करने के लिए दीपिका पादुकोण 14 से 15 करोड़ फीस लेती हैं। क्योकि वो जबरदस्त एक्टर हैं जो किसी भी किरदार में जान डाल दें। फिर चाहे वो राम की लीला बनकर हो या बाजीराव की मस्तानी बन कर हर रोल को दीपिका पादुकोण ने पर्दे पर जिंदा किया हैं। लेकिन आज हम आपको बताएंगे की दीपिका पादुकोण की इस सफलता के पीछे किस तरफ कैटरीना कैफ की गलतियां हैं। या फिर आप ये भी कह सकते है कि कैटरीना कैफ की गलतियों की वजह से आज दीपिका पादुकोण इतनी बड़ी स्टार हैं।



कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी एक समय सबसे लोगों की सबसे फेवरेट जोडियों में जानी जाती थी नमस्ते लंदन में कैटरीना कैफ की एक्टिंग ने लोगों को इनका दीवाना बना दिया था जिसके चलते उनको कई बड़ी फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन कैटरीना कैफ ने इन फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया और जिसके बाद दीपिका पादुकोण को उन फिल्मों के लिए साइन कर लिया गया और दीपिका पादुकोण को इन फिल्मों ने सुपरस्टार बना दिया, वहीं अब कैटरीना कैफ कुछ चंद फिल्मों में केवल कुछ मिनटों के रोल में सिमट कर रह गई है।





लंबे समय से कैटरीना कैफ की किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल भी नहीं मचाया। उनके पास इस वक्त एक ही बड़ी फिल्म है सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत। फिल्म भारत भी पहले प्रियंका चोपड़ा को मिली थी लेकिन शादी की वजह से प्रियंका ने ये फिल्म छोड़ दी जिसके बाद सलमान के कहने पर कैटरीना कैफ को भारत के लिए साइन कर लिया गया।

लेकिन कैटरीना कैफ ने जो फिल्में रिजेक्ट की उन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया और दीपिका पादुकोण को सुपरस्टार बना दिया। 


आइये जानते हैं उन बड़ी फिल्मों के के बारे में-

ये जवानी है दीवानी 
बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली फिल्म ये जवानी है दीवानी का ऑफर पहले कैटरीना कैफ को मिला था लेकिन कैटरीना ने फिल्म करने से मना कर दिया था जिसके बाद ये फिल्म में दीपिका पादुकोण को मिली और इस फिल्म ने 100 करोड़ से भी ज्यादा कमाई की आज भी इस फिल्म के लोग दीवाने हैं।
 
चेन्नई एक्सप्रेस 
शाहरूख के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी को फिल्म जब तक है जान में काफी पसंद किया गया था जिसके बाद रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में कैटरीना को अपनी पहली पसंद के तौर पर सलेक्ट किया लेकिन मैडम कैटरीना ने इस फिल्म को भी करने से इनकार कर दिया। और ये ऑफर एक बार फिर से  दीपिका की झोली में आ गिरा।
 
राम लीला 
फिल्म राम लीला के सेट से शुरू हुई थी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी। जो आज के समय के सबसे पसंदीदा कपल में से एक है लेकिन शायद ये जोड़ी न बनती अगर ये फिल्म कैटरीना ने की होती लेकिन कैटरीना कैफ ने इस फिल्म को करने से भी इंकार कर दिया था।
 
 
हैप्पी न्यू ईयर
एक तरफ दीपिका एक के बाद एक बेहतरीन फिल्मों को हां करती रहीं वो भी ये जानते हुए कि कैटरीना के बाद वो दूसरी चॉइस थीं कैटरीना लगातार गलतियां दोहराती रही। हैप्पी न्यू ईयर भी उन्होंने अपने हाथ से जाने दी। किक नर्गिस फाखरी के साथ सलमान खान का हिट गाना मैनू यार ना मिला तो मर जावां.. पहले कैटरीना कैफ की झोली में आया था। उससे पहले दीपिका के पास ये ऑफर गया था लेकिन उन्होने मना कर दिया उसके बाद कैटरीना द्वारा इंकार किये जाने के बाद नर्गिस को ये मौका मिला।

सिंघम 
करीना से पहले ये रोल कैट को ऑफर किया गया पर उन्होंने सिरे से इसे नकार दिया! गुंडे एक बार फिर कैट ने अर्जुन और रणवीर के फिल्म में होते हुए भी इसे नकार दिया और उन्हें इसका कोई मलाल नहीं।
 
बजीराव मस्तानी 
अब तो हमें पूरा यकीन हो गया है कि उनकी प्रॉब्लम रणवीर सिंह हैं शायद! वरना मस्तानी के किरदार को ना कहना बड़ी बात थी ये भी ऑफर कैटरीना कैफ ने दीपिका की झोली में डाल दिया।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप