लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान सन्नी देओल ने डेरा नानक गुरुद्वारा में मत्था टेका

during-the-lok-sabha-election-campaign-sunny-deol-has-organized-the-matha-teka-in-dera-nanak-gurudwara
भाजपा नेता कमल शर्मा के साथ देओल ने गुरुद्वारा डेरा बाबा नानक में मत्था टेका और यहां दर्शन स्थल पर लगे दूरबीन के जरिए पाकिस्तान के नरोवाल जिले में गुरुद्वारा करतारपुर साहिब की झलक देखी।

गुरदासपुर। गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी अभिनेता सन्नी देओल ने प्रचार अभियान शुरू करने से पहले यहां गुरुद्वारा डेरा बाबा नानक में मत्था टेका। ‘घायल’ और ‘दामिनी’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता गुरदासपुर सीट से वर्तमान सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़, आप के पीटर मसीह और पीडीए के लाल चंद के खिलाफ मैदान में खड़े हैं। भाजपा नेता कमल शर्मा के साथ देओल ने गुरुद्वारा डेरा बाबा नानक में मत्था टेका और यहां  दर्शन स्थल  पर लगे दूरबीन के जरिए पाकिस्तान के नरोवाल जिले में गुरुद्वारा करतारपुर साहिब की झलक देखी।

इसे भी पढ़ें: टीडीएस अदा करने में देरी पर फिरोज नाडियाडवाला को तीन महीने की सजा

करतारपुर साहिब डेरा बाबा नानक तीर्थ से लगभग चार किलोमीटर की दूरी पर रावी नदी के पार पाकिस्तान के नरोवाल जिले में स्थित है। भारत और पाकिस्तान दोनों ऐतिहासिक गुरुद्वारा दरबार साहिब में श्रद्धालुओं के जाने के लिए करतारपुर कोरिडोर बनाने पर सहमत हुये हैं। यह गुरुद्वारा सिख धर्म के संस्थापक गुरू नानक देव का अंतिम विश्राम स्थल था।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की ग्लैम डॉल नहीं बनना चाहती अल्फिया

सन्नी देओल गुरदासपुर में कलानौर में प्राचीन शिव मंदिर में भी पूजा अर्चना करने गये। इस बीच, कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान सांसद सुनील जाखड़ ने बृहस्पतिवार को ट्वीट कर देओल को गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र के संबंधित मुद्दों पर बहस करने की चुनौती दी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़