• लाल बिकनी में कहर बरपाती एकता कपूर की नागिन! तस्वीर देख कर दंग रह जाएंगे आप

रेनू तिवारी Jul 21, 2020 16:18

निया शर्मा टीवी की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। हाल ही में निया ने सोशल मीडिया पर अपनी काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने लाल रंग की बिकनी पहनी हुई है। निया की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

टीवी शो की क्वीन एकता कपूर के सीरियल घर-घर में मशहूर है। टीवी की दुनिया पर राज करने वली एकता कपूर का नागिन शो टीआरपी में सबका बाप माना जाता हैं। 2015 में नागिन की पहली कड़ी ने लोगों का दिल जीता। शो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ी। इस शो ने एक्ट्रेस मौनी रॉय की किस्मत चमका दी और उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर आने लगे। नागिन का कलर्स पर चौथा सीजन चल रहा हैं। चौथे सीजन में लीड नागिन का रोल एक्ट्रेस निया शर्मा प्ले कर रही हैं।

 

निया शर्मा टीवी की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। हाल ही में निया ने सोशल मीडिया पर अपनी काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने लाल रंग की बिकनी पहनी हुई है। निया की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। निया इस समय नागिन 4 में है इस लिए सोशल मीडिया पर उन्हें नागिन नाम से ही जाना जा रहा है। एक यूजर ने लिया। एकता कपूर की नागिन का लाल रंग की बिकनी में बोल्ड लुक। ऐसे कई कमेंट तस्वीर पर किए गये हैं। 

इसे भी पढ़ें: व्लादिमीर पुतिन और बेयर ग्रिल्स के साथ इन योद्धाओं की लिस्ट में शामिल हुए विद्युत जामवाल

 निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा हैं। निया भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। उन्होंने स्टार प्लस के पॉपुलर शो काली में अनु का किरदार निभाकर टेलीविज़न में डेब्यू किया, लेकिन एक हज़ारो में मेरी बहना है में मानवी चौधरी के किरदार के लिए जानी गईं। शर्मा के अन्य प्रसिद्ध पात्रों में ज़ी टीवी के जमाई राजा में रोशनी पटेल, विक्रम भट्ट की वेब श्रृंखला में आलिया मुखर्जी और कलर्स टीवी के इश्क में मरजावां में अंजलि शर्मा का किरदार निभाना शामिल है।  2017 में, उन्होंने एक प्रतियोगी के रूप में खतरों के खिलाड़ी 8 में भाग लिया। उनका वर्तमान शो कलर्स टीवी की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली श्रृंखला का चौथा सीज़न है, जो अलौकिक थ्रिलर नागिन है, जहाँ वह एक इच्छाधारी नागिन बृंदा की भूमिका निभा रही है। 

टेलीविजन में अभिनय के अलावा, शर्मा को लिस्टिंग में सुविधाएँ हैं। 2016 और 2017 में ब्रिटिश-आधारित ईस्टर्न आई अखबार द्वारा प्रकाशित शीर्ष 50 सेक्सिएस्ट एशियाई महिला सूची में वह तीसरे और दूसरे स्थान पर रहीं