फिल्म गहराइयां में भरकर है बोल्ड और इंटिमेट सींस, 8 साल छोटे एक्टर के साथ दीपिका पादुकोण ने दिया दमदार शॉट

deepika
निधि अविनाश । Jan 30, 2022 5:30PM
भारत के उक्रेनी फिल्म निर्माता डार गाई ने फिल्म गहराइयां में काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है। उन्होंने बताया कि, वह सॉन्ग वीडियो निर्देशित करने के लिए पांच दिनों के लिए काम करने वाली थी, लेकिन वह एक-डेढ़ महीने तक रुकी रही।

करण जौहर की फिल्म गहराइयां का टीजर आ गया है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। बता दें कि, यह दीपिका की पहली डिजिटल फिल्म है जो सिनेमाघरों में नहीं बल्कि सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 5 जनवरी को फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए थे। बता दें कि, फिल्म 25 जनवरी को ओटीटी पर रिलीज होनी थी लेकिन अब इसकी तारीख बदलकर 11 फरवरी कर दी गई है। इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल कोरोना वायरस से संक्रमित, इंस्टाग्राम पर शेयर की यह पोस्ट

फिल्म में भरकर है इंटिमेसी 

बता दें कि, इस फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे। दोनों की इस फिल्म में इंटिमेसी भी काफी दिखाई गई है। भारत के उक्रेनी फिल्म निर्माता डार गाई ने फिल्म गहराइयां में काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है। उन्होंने बताया कि, वह सॉन्ग वीडियो निर्देशित करने के लिए पांच दिनों के लिए काम करने वाली थी, लेकिन वह एक-डेढ़ महीने तक रुकी रही। उन्होंने फिल्म में इंटिमेसी को लेकर कहा कि, दीपिका और सिद्धांत को एक-दूसरे के साथ सुरक्षित महसूस करने, एक-दूसरे पर भरोसा करना मेरा पहला टास्क था और एक बार जब आप एक-दूसरे पर भरोसा कर लेते हैं, तब आप अच्छें से काम कर सकते है। उन्होंने कहा कि, अभिनेताओं की तरफ से कभी भी झिझक महसूस नहीं की। बता दें कि, उन्होंने दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए अलग-अलग वर्कशॉप तैयार कीं और अनन्या पांडे और धैर्य करवा के लिए अलग-अलग वर्कशॉप तैयार की गई थी। 

एक्टर्स को नहीं हुई कभी भी झिझक

उक्रेनी फिल्म निर्माता डार गाई ने बताया कि, अभिनेताओं को किसी भी चीज की  हिचकिचाहट नहीं होती थी। उन्होंने कहा कि, मुझे यकीन नहीं था कि मैं सेट पर आकर क्या करूंगी। मुझे यकीन नहीं था कि अभिनेता मेरी बात सुनेंगे या मेरी वर्कशॉप में भाग लेने के इच्छुक भी थे। एक इंटिमेसी डायरेक्टर की भूमिका के बारे में बताते हुए, उन्होंने अपने काम की तुलना सेट पर एक एक्शन डायरेक्टर के काम से की। डार गाई ने ऋत्विज के लिए खामोशी और प्रतीक कुहाड़ के लिए कोल्ड/मेस जैसे संगीत वीडियो का निर्देशन किया है। 

अन्य न्यूज़