बिग बॉस के कारण दो साल से Depression में थी Himanshi Khurana, बीमारी से उबरने के बाद एक्ट्रेस ने किए चौंका देने वाले खुलासे | PHOTO

Himanshi Khurana
ANIHimanshi Khurana Instagram
रेनू तिवारी । Dec 09, 2022 4:54PM
बिग बॉस 13 में हिमांशी को प्रतियोगी असीम रियाज़ (Asim Riaz) से प्यार हुआ था। आसिम ने नेशनल टीवी पर हिमांशी को प्रमोज भी किया था। जहां बीबी 13 कुछ सेलेब्स के करियर में एक मील का पत्थर साबित हुआ, वहीं हिमांशी ने शो के बाद कुछ असामान्य अनुभव किया।

बिग बॉस 13 कई कारणों से याद करने वाला सीजन था, क्योंकि शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला थे जिन्होंने अब तक का शो में सबसे दमदार प्रदर्शन दिखाया। सिद्धार्थ की खास शाहनाज गिल शो की जान था और शहनाज गिल की लड़ाई पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना से थी। बिग बॉस बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हिमांशी खुराना को शो में लेकर आये थे। हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के साथ भारतीय टीवी (Indian TV) स्पेस में प्रसिद्धि हासिल की। वह रियलिटी शो (Reality Show) में भाग लेने वाली कई लोकप्रिय हस्तियों में से एक थीं। 

 

हिमांशी खुराना ने बिग बॉस 13 के दिनों को किया याद

बिग बॉस 13 में हिमांशी को प्रतियोगी असीम रियाज़ (Asim Riaz) से प्यार हुआ था। आसिम ने नेशनल टीवी पर हिमांशी को प्रमोज भी किया था। जहां बीबी 13 कुछ सेलेब्स के करियर में एक मील का पत्थर साबित हुआ, वहीं हिमांशी ने शो के बाद कुछ असामान्य अनुभव किया। रियलिटी शो के बाद वह काफी डिप्रेशन में चली गई थीं। एक नए साक्षात्कार में अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने बिग बॉस 13 में नकारात्मकता के कारण अवसाद से पीड़ित होने की बात कही।

 

हिमांशी ने कहा- BB के घर में डिप्रेशन से पीड़ित हो गयी थी मैं

पंजाबी चैट शो दिल दियां गल्लां में हिमांशी ने डिप्रेशन से अपनी लड़ाई को याद किया। उन्होंने कहा, "जब मैं बिग बॉस के घर में गई, तो सभी ने सोचा कि यह जीवन बदलने वाला है, लेकिन यह वास्तविकता नहीं थी। घर में नकारात्मकता के कारण मैं अवसाद में चली गई। मुझे इतना नुकसान हुआ कि यह मुझे नीचे ले गया। इससे बाहर आने के मुझे दो साल लग गये।

 

हिमांशी खुराना को आने लगे थे पैनिक अटैक

हिमांशी खुराना ने आगे कहा, 'बिग बॉस के बाद मैं काफी डिप्रेशन में चली गई थी, जिसका असर मेरे दिल पर पड़ने लगा था। इवेंट्स, शूट्स पर जाने से पहले मुझे पैनिक अटैक्स आते थे और जब मैं अफसाना खान की शादी में डांस कर रही थी तो मुझे हार्ट प्रॉब्लम हो गई थी, जिसकी वजह से मुझे अस्पताल ले जाया गया। मैं अस्पताल में थी, और केवल मेरे करीबी दोस्तों को ही इसके बारे में पता था।"

 

 

हिमांशी खुराना के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ बिग बॉस 13 

 अभिनेत्री ने कहा कि रियलिटी शो में काम करना उनके लिए अच्छा अनुभव नहीं रहा क्योंकि इससे वह अवसाद में आ गईं। हिमांशी ने कहा कि उन्हें ठीक होने और अपनी जिंदगी फिर से बनाने में काफी समय लगा।

 

 

व्यक्तिगत मोर्चे पर हिमांशी खुराना

अभिनेत्री के निजी मोर्चे की बात करें तो हिमांशी बीबी 13 के पूर्व प्रतियोगी असीम रियाज के साथ प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं। लवबर्ड्स अपने रिश्ते को लेकर बेहद सतर्क रहते हैं।

 

अन्य न्यूज़