ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ इस दिन होगी रिलीज, एक्टर ने खुद किया खुलासा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 26 2019 5:46PM
ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ इस दिन होगी रिलीज, एक्टर ने खुद किया खुलासा
Image Source: Google

ऋतिक रोशन के इस बयान से पहले, कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा कर 26 जुलाई कर दी गई थी। पहले ‘सुपर 30’ भी 26 जुलाई को ही रिलीज़ होने वाली थी।

मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सुपर 30’ अब 12 जुलाई को रिलीज होगी। निर्माताओं ने यह घोषणा की। इस माह की शुरुआत में रितिक ने कहा था कि वह किसी विवाद में नहीं फंसना चाहते इसीलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी तरह की पर्सनल ट्रॉमा और मानसिक हिंसा से बचने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है। हालांकि अपने पोस्ट में उन्होंने यह नहीं बताया था कि उनकी फिल्म कब रिलीज़ होगी।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा 2019: मोदी की जीत में बधाई देने उतरे बॉलीवुड के सभी सितारे

ऋतिक रोशन के इस बयान से पहले, कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा कर 26 जुलाई कर दी गई थी। पहले ‘सुपर 30’ भी 26 जुलाई को ही रिलीज़ होने वाली थी। एक ही दिन दोनों फिल्म रिलीज़ होने के कारण कुछ दिनों से विवाद चल रहा था।



इसे भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स पर डेटिंग शो ‘‘वाट द लव? विद करन जौहर’’ होस्ट करेंगे करण जौहर

हालांकि निर्माता एकता कपूर ने कहा था कि फिल्म की रिलीज की तारीख बदलने के फैसले का कंगना और रितिक के बीच विवाद से कोई सरोकार नहीं है। ‘सुपर 30’ गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन और उनके शैक्षिक कार्यक्रम सुपर 30 पर आधारित है। फिल्म का निर्माण नादियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है। शनिवार को रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा गया ‘‘सुपर 30 अब 12 जुलाई को रिलीज होगी।’’
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video