भंसाली की अगली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में सलमान खान संग इश्क फरमाएंगी आलिया भट्ट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 19 2019 5:38PM
भंसाली की अगली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में सलमान खान संग इश्क फरमाएंगी आलिया भट्ट
Image Source: Google

इस ‘‘प्रेम कथा’’ वाली फिल्म में सलमान की भंसाली के सिनेमा में 20 साल बाद वापसी हो रही है। सलमान ने टि्वटर पर अपने प्रशंसको को यह जानकारी दी। भंसाली प्रोडक्शन ने इस बात की पुष्टि की है।

मुंबई। दिग्गज फिल्म निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘‘इंशाअल्लाह’’ में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट नजर आयेंगी। इसके निर्माताओं ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इस चलचित्र का निर्माण सलमान और भंसाली संयुक्त रूप से करेंगे। इस ‘‘प्रेम कथा’’ वाली फिल्म में सलमान की भंसाली के सिनेमा में 20 साल बाद वापसी हो रही है। सलमान ने टि्वटर पर अपने प्रशंसको को यह जानकारी दी। भंसाली प्रोडक्शन ने इस बात की पुष्टि की है। 

इसे भी पढ़ें: आलिया के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के टूटे दिल को मिला इस एक्ट्रेस का सहारा



आलिया भट्ट ने इस संबंध में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, खुले आंखों से सपना देखना चाहिए और मैंने यह किया। संजय लीला भंसाली और सलमान खान  एक साथ धमाल मचाते हैं। मैं उन दोनों को ज्वाइन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती आलिया भट्ट ने आगे लिखा, "जब मैं 9 साल की थी, तब संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी। मैं हमेशा से यह आशा करती थी कि उनकी अगली  फिल्म में काम करूंगी, लेकिन लंबे इंतजार के बाद यह सपना सच हुआ।"

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video