मुंबई गलियारों में क्या- क्या हुआ खास- जॉन ने क्यों छोड़ी सरफरोस, क्वीन का कॉन्ट्रोवर्सी लुक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 17 2019 5:39PM
मुंबई गलियारों में क्या- क्या हुआ खास- जॉन ने क्यों छोड़ी सरफरोस, क्वीन का कॉन्ट्रोवर्सी लुक
Image Source: Google

आपको बता दें कि हिना खान यहां अपनी आने वाली फिल्म ''लाइन्स'' के प्रमोशन के लिए पहुंची हैं। इस फिल्म से ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। ये कहना गलत नहीं होगा कि हिना खान ने कान्स में अपने पहले लुक से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात दे दी। अब देखना है कि बाकी एक्ट्रेस का कैसा लुक नजर आता है।

हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाए जलवें, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को भी छोड़ा पीछे 

भारतीय फिल्मों ने भले ही कांस फिल्म फेस्टिवल के प्रतियोगिता में जगह नहीं बनाई हो, लेकिन इस फिल्म समारोह में रेड कार्पेट पर चलने वाले कलाकारों की संख्या में निश्चित रूप से बढ़ोतरी हुई है। और जब बात रेड कार्पेट पर चलने की हो तो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ से बेहतर कोई नहीं कर सकता। चाहे वह ऐश्वर्या राय बच्चन हों, सोनम कपूर हों या दीपिका पादुकोण। अब इस रेस में t.v actress हिना खान का भी नाम शामिल हो गया है। 

इसे भी पढ़ें: Cannes Film Festival में भारत को और रचनात्मक मौजूदगी दर्ज कराने की जरूरत: प्रसून जोशी

हिना खान ने  कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में डेब्यू किया। बात करें आउटफिट की तो इस मौके के लिए हिना खान ने डिजाइनर जियाद नकाड का सिल्वर मैटेलिक डीप नेक प्लंजिंग गाउन चुना। वहीं, उन्हें स्टाइल किया सयाली विद्या ने। इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो स्टाइल और फैशन के मामले में वो किसी से कम नहीं हैं और सही मायने में एक दीवा हैं। आपको बता दें कि हिना खान यहां अपनी आने वाली फिल्म 'लाइन्स' के प्रमोशन के लिए पहुंची हैं। इस फिल्म से ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। ये कहना गलत नहीं होगा कि हिना खान ने कान्स में अपने पहले लुक से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात दे दी। अब देखना है कि बाकी एक्ट्रेस का कैसा लुक नजर आता है।


 
बायोपिक में भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया का नाम शामिल
 
पिछले कुछ साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बायोपिक बनाने का चलन तेजी से बढ़ा है। इसकी वजह दर्शकों द्वारा रियल हीरो की कहानियों को पसंद किया जाना ही है। बायोपिक बनाने वाले फिल्ममेकर्स को बनी-बनाई कहानी मिल जाती है जोकि सुपरहिट फिल्म का फॉर्मूला होती है। बायोपिक की लिस्ट में अब भारतीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया का नाम भी शामिल होने जा रहा है। सब कुछ ठीक रहा तो इस फिल्म में बॉलीवुड के ‘बागी’ टाइगर श्रॉफ फुटबॉल खेलते नजर आएंगे।
 


क्वीन कंगना रनौत कान्स में इस लुक में आई नज़र
 
जब बात फैशन की आती है, तो बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी इस मामले में किसी से कम नहीं हैं। वो एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं रहती हैं और हर लुक को पूरे कॉन्फिडेंट के साथ कैरी करती हैं। इस बार भी वो कान्स 2019 (Cannes 2019) में अपने लुक को लेकर तैयारी कर चुकी हैं। एक सोर्स के मुताबिक ये एक्ट्रेस इस बार इंडियन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पिकॉक के आउटफिट में रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी। आपको बता दें कि 2018 में भी कंगना रनौत ने कुछ अलग ट्राय करते हुए साड़ी लुक में नजर आई थी। कंगना का कान्स में ये दूसरा अपीरियंस होगा। वो आज रेड कार्पेट पर वॉक कर सकती हैं।

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान डेविड लेटरमैन के शो में आएंगे नजर 
 
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (ShahRukh Khan) जल्द ही आपको डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी नजर आने वाले हैं। ये नेटफ्लिक्स पर शुरू होने वाले अमेरिकी टेलीविजन होस्ट और कॉमेडियन, डेविड लेटरमैन के शो में दिखेंगे। इसकी जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी है। शाहरुख खान ने इसके बारे में ट्विटर पर जिक्र करते हुए लिखा, ‘दूसरे शहर में जा रहा हूं, जो कभी सोता नहीं है…मेरे जैसे शख्स के लिए ये एक शानदार आईडिया है। न्यू यॉर्क चिलिंग’ ये इस शो में नजर आने वाले एकमात्र भारतीय हैं। इस एक्टर का ये इंटरव्यू वाकई में काफी दिलचस्प होगा और लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार भी है।
 
सरफरोश के सीक्वल से जॉन अब्राहम ने अपना नाम लिया वापस
 
आमिर खान की फिल्म सरफरोश के सीक्वल की तैयारी चल ही रही थी की खबर आ रही हैं कि इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर और एक्टर के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया की जॉन अब्राहम ने फिल्म छोड़ दी। जी हां निर्देशक जॉन मैथ्यू, आमिर खान की फिल्म सरफरोश का सीक्वल बना रहे थे इस फिल्म के लिए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने जॉन अब्राहम को चुना था। लेकिन फिल्म को लेकर डायरेक्टर और एक्टर के बीच बात नहीं जमी जिसके कारण अंत में जॉन अब्राहम ने फिल्म से हाथ पीछें खींच लिए।
 
CBFC का 'दे दे प्यार दे' पर चली केंची 
 
अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। लेकिन फिल्म के कुछ सीन को लेकर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई हैं, सेंसर बोर्ड ने रिलीज से पहले फिल्म के कुछ सीन को हटाने का निर्देशकों को निर्देश दिया है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने कहा है कि रकुल प्रीत और अजय देवगन के Vaddi Sharaban गाने में रकुल प्रीत व्हिस्की की बोतल  हाथ में लिए डांस करती दिख रही हैं। इस सीन को डीलीट करने का आदेश दिया है। इसके अलावा फिल्म के दो डायलॉग पर भी सेंसर बोर्ड ने रोक लगाई है।
 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video