The Railway Men | इरफान खान के बेटे बाबिल का सिनेमा डेब्यू, शानदार वेब सीरीज में आएंगे नजर

The Railway Men | इरफान खान के बेटे बाबिल का सिनेमा डेब्यू, शानदार वेब सीरीज में आएंगे नजर

दिवंगत बॉलीवुड स्टार इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अपने डेब्यू प्रोजेक्ट 'द रेलवे मेन' का पहला पोस्टर शेयर किया है। आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु शर्मा अभिनीत वेब सीरीज़ 1984 की भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों को एक श्रद्धांजलि होगी।

दिवंगत बॉलीवुड स्टार इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अपने डेब्यू प्रोजेक्ट 'द रेलवे मेन' का पहला पोस्टर शेयर किया है। आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु शर्मा अभिनीत वेब सीरीज़ 1984 की भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों को एक श्रद्धांजलि होगी। पोस्टर को साझा करते हुए, जिसमें चार प्रमुख एक्टर के चेहरे पर कपड़े लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं, बाबिल ने अपनी खुशी और सम्मान व्यक्त करते हुए कहा, "@yrfentertainment के पहले ओटीटी प्रोजेक्ट #TheRailwayMen का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। 1984 भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों को एक श्रद्धांजलि। 37 साल पहले जान बचाने वाले लोगों के साहस को सलाम।"

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी से स्वरा भास्कर ने की मुलाकात, कहा- देशद्रोह के आरोपों को तो 'प्रसाद' की तरह बांटा जा रहा

यह घोषणा भोपाल में हुई त्रासदी की 37वीं बरसी पर हुई है। भोपाल स्टेशन पर रेलकर्मियों को श्रद्धांजलि कहे जाने वाले इस प्रोजेक्ट का निर्देशन नवोदित शिव रवैल कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को एक सीजन की लिमिटेड सीरीज बताया जा रहा है। चार प्रमुख लोगों के अलावा सीरीज में कई अन्य शानदार कलाकार भी शामिल होंगे जिनकी घोषणा नियत समय में की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: शाहरुख से मिलकर ममता ने जताई हमदर्दी, कहा- जीतने के लिए लड़ना होगा  

'द रेलवे मेन' की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू हुई थी। योगेंद्र मोगरे ने आईएएनएस को एक बयान में कहा रेलवे के जवानों को उनकी भावना, उनके साहस और उनकी मानवता को हमारा सलाम है। यह एक ऐसी कहानी है जिसे बताने की जरूरत है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे कि यह कहानी दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचे, सबसे अच्छे तरीके से ताकि वे भारत में इस त्रासदी की तबाही की गहराई को समझ सकें।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...