कैंसर के इलाज के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे इरफान खान ने शेयर किया पोस्ट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 3 2019 7:08PM
कैंसर के इलाज के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे इरफान खान ने शेयर किया पोस्ट
Image Source: Google

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता ने पांच मार्च 2018 को अपनी बीमारी के बारे में पहली बार जानकारी देते हुए कहा था कि उन्हें एक ‘‘दुर्लभ बीमारी’’ हुई है। इसके बाद वह इलाज के लिए देश से बाहर चले गए थे।

मुम्बई। न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का एक साल से अधिक समय से इलाज करा रहे अभिनेता इरफान खान ने बुधवार को अपनी सेहत के बारे में जानकरी देते हुए अपने प्रशंसकों का, इस संकट के समय उनके साथ खड़े रहने के लिए दिल से शुक्रिया अदा किया। बीमारी के चलते लंबे समय से सार्वजनिक जीवन से दूर रहे अभिनेता इरफान एक दिन पहले ही मुम्बई हवाईअड्डे पर नजर आए थे।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: कंगना ने कृष को दिया मुहतोड़ जवाब, कहा- मुझपर हमला ना करें सबूत पेश करें

इरफान ने ट्विटर पर कहा,“ शायद जीतने की चाह में कहीं ना कहीं हम भूल जाते हैं कि किसी का प्यार मिलना कितना जरूरी है। अतिसंवेदनशील समय में, हमें इसका एहसास होता है।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘मैं आपके असीम प्यार एवं समर्थन के लिए आभार व्यक्त करना चाहता हूं। इसलिए मैं आपके पास वापस आया हूं ताकि दिल से आपका शुक्रिया अदा कर सकूं।’’
राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता ने पांच मार्च 2018 को अपनी बीमारी के बारे में पहली बार जानकारी देते हुए कहा था कि उन्हें एक ‘‘दुर्लभ बीमारी’’ हुई है। इसके बाद वह इलाज के लिए देश से बाहर चले गए थे। पिछले साल अक्टूबर में उनके प्रवक्ता ने बताया था कि इरफान दीपावली के बाद देश लौटेंगे। इरफान के प्रतिनिधि ने उनके जल्द ही ‘हिन्दी मीडियम 2’ फिल्म की शूटिंग शुरू करने की खबरों को भी खारिज कर दिया था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप