मुंबई की बारिश से था इरफान खान का एक अजीब सा रिश्ता, बेटे बबिल ने खोला पिता का ये राज

मुंबई की बारिश से था इरफान खान का एक अजीब सा रिश्ता, बेटे बबिल ने खोला पिता का ये राज

परिवार का कहना है कि इरफान खान और बारिश का एक अलग ही रिश्ता था। इरफान को बारिश बहुत पसंद थी। इरफान जिस तरह अपने बच्चों को बारिश के बारे में बताते थे बच्चोंं का कहना है उसे शब्दों में बता पाना मुश्किल हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन लोगों के दिलों में वह हमेशा जिंदगा रहेंगे। इरफान खान ने अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों पर राज किया हैं। सो सालों में इरफान खान जैसा अभिनेता जन्म लेता हैं। 29 अप्रैल 2020 को सुबह 11 बजे इरफान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया उनके निधन को लगभग एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका हैं। दुनिया तो लोगों को भूल जाती हैं लेकिन परिवार अपनों को कभी नहीं भूल पाता। मुंबई में बारिश का मौसम हैं ऐसे में इरफान के परिवार को उनकी बहुत याद आ रही हैं। परिवार का कहना है कि इरफान खान और बारिश का एक अलग ही रिश्ता था। इरफान को बारिश बहुत पसंद थी। इरफान जिस तरह अपने बच्चों को बारिश के बारे में बताते थे बच्चोंं का कहना है  उसे शब्दों  में बता पाना मुश्किल हैं।

इसे भी पढ़ें: आर माधवन के साथ इस फिल्म में काम करने जा रहे हैं शाहरुख खान, तगड़ी डिटेल हुई लीक

पिता इरफान खान को याद करते हुए उनके बेटे बबिल खान ने इरफान खान की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर में इरफान अक ऊंट के पास रेगिस्तान में बैठे हुए हैं। बाबिल ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए  लिखा, 'पापा को बारिश के बारे में अजब ही जानकारी थी। मैं इसे अपने एक्सपीरियंस से नहीं बता सकता। वो मुझे इसके बारे में बस उतना ही बताते थे, जितना उनके शब्द उन्हें इजाजत दें। लेकिन उनके और बारिश के बीच ऐसा कनेक्शन था, जो मैं किसी भी खूबसूरत भाषा में नहीं बता सकता। सिर्फ एक रेगिस्तान ही बता सकता है कि बारिश ने उसके साथ क्या किया है।

 

 बबिल से पहले इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने भी इरफान खान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि बारिश आ गयी हैं इरफान, अब हमारे तुम्हारे दरमियां ये बारिश ही है। सुतापा का ये पोस्ट काफी भावुक था। सुतापा ने आगे  लिखा, 'और बारिश आ गई है और मुझे तुम सुनाई दे रहे हो इरफान। क्योंकि हम दोनों की दुनिया को अब बारिश ही तो जोड़ती है।'

आपको बता दे कि 2018 में इरफान खान के कैंसर के बारे में पता चला था जिसका इलाज कराने वह लंदन गये थे। इरफान खान लंदन से कुछ समय पहले ही लौटे थे। भारत आकर उन्होंने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी की। फिल्म 18 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज के दूसरे दिन ही  सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था।  इरफान देशबंदी के दौरान घर पर ही थे लेकिन 28 अप्रैल को उनकी तबीयत बिगड़ गयी और 29 अप्रैल को उनका निधन हो गया। 








This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept