• आर माधवन के साथ इस फिल्म में काम करने जा रहे हैं शाहरुख खान, तगड़ी डिटेल हुई लीक

रेनू तिवारी Jun 06, 2020 17:42

खबरों के अनुसार आर माधवन की ये फिल्म इसरो के मशहूर रॉकेट साइंटिस्ट नाम्बी नारायणन की बायॉपिक है। बताया जा रहा है कि शाहरुख काफी पहले इसके लिए शूटिंग कर चुके हैं और शाहरुख दो भूमिका में फिल्म में नज़र आएंगे।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान दो साल से बड़े पर्दे से बतौर एक्टर दूर हैं। पर्दे से एक एक्टर दूर था लेकिन एक निर्माता लगातार अपना काम कर रहा था। शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस में  लगातार  फिल्मों का प्रोडक्शन हो रहा था। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर बेताल को रिलीज किया गया। एक एक्टर के तौर पर शाहरुख खान 2018 में फिल्म जीरो में नजर आये थे। फिल्म जीरो की असफलता  के बाद वह फिल्मों से दूर हैं। शाहरुख खान के फिल्मों से दूरी बनने का कारण था एक दशक से उनके करियर का गिरता ग्राफ। एक दशक में शाहरुख ने लगभग 5-6 फिल्मों में काम किया लेकिन इनमें से कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। 

इसे भी पढ़ें: CarryMinati के नये वीडियो YALGAAR ने यूट्यूब पर मचाई धूम, 24 घंटे में करोड़ो लोगों ने देखा

अब 2018 के बाद काफी खबरें सामने आ रही हैं कि शाहरुख खान 2020 में निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म से पर्दे पर बतौर एक्टर वापसी करने जा रहे हैं। शाहरुख से जुड़ी इस खबर को लेकर बाजार काफी गर्म हैं लेकिन अभी तक शाहरुख खान की टीम की तरफ से इसकी ऑफिशियल तौर पर कुछ नहीं कहा गया हैं। राज कुमार हिरानी की फिल्म में शाहरुख बतौर लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अवाला शाहरुख खान से जुड़े एक और खबर सामने आयी हैं कि शाहरुख खान आर माधवन की फिल्म रॉकेटरी में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' के बेचे गये राइट्स, जयललिता की जिंदगी पर आधारित है फिल्म

खबरों के अनुसार आर माधवन की ये फिल्म इसरो के मशहूर रॉकेट साइंटिस्ट नाम्बी नारायणन की बायॉपिक है। बताया जा रहा है कि शाहरुख काफी पहले इसके लिए शूटिंग कर चुके हैं और शाहरुख दो भूमिका में फिल्म में नज़र आएंगे। शारहरुख का पहला किरदार पत्रकार का होगा। इसके बाद वह फिल्म में एक बार फिर नजर आयेंगे। इस खबर की भी अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।