इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने छोड़ी पढ़ाई, इंस्टाग्राम पर लिखा भावुक संदेश

Irrfan Khans son Babil drops out of university to focus on acting as of now
इरफान खान के बेटे ने अभिनय पर ध्यान देने के लिए पढ़ाई छोड़ दी है।अभिनेता ने पढ़ाई छोड़ने की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों और विश्वविद्यालय के लिए एक भावुक संदेश लिखा।

मुंबई। दिवंगत कलाकार इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने सोमवार को कहा कि वह बतौर अभिनेता अपना करियर बनाने पर पूरा ध्यान देने के लिए अपनी पढ़ाई छोड़ रहे हैं। बाबिल ब्रिटेन के वेस्टमिंस्टर विश्वविद्यालय से फिल्म अध्ययन में ‘बैचलर ऑफ़ आर्ट्स’ कर रहे थे। वह निर्देशिका अनविता दत्त की ‘नेटफ्लिक्स’ पर आने वाली फिल्म से बतौर अभिनेता अपने करियर का आगाज करेंगे। अभिनेता ने पढ़ाई छोड़ने की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों और विश्वविद्यालय के लिए एक भावुक संदेश लिखा।

इसे भी पढ़ें: स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक की टीजर रिलीज, अक्षरधाम मंदिर के आतंकी हमले की कहानी

उन्होंने लिखा, ‘‘ आपकी बहुत याद आएगी मेरे प्रिय दोस्तों। मुंबई में मेरे केवल एक या दो दोस्त हैं। आप सभी ने दूसरे देश में मुझे घर जैसा महसूस कराया.....शुक्रिया। मुझे आप सभी से प्यार है। आज ‘फिल्म बीए’ को छोड़ दिया, क्योंकि अब मैं अपना पूरा ध्यान अभिनय पर लगाना चाहता हूं। अलविदा वेस्टमिंस्टर विश्वविद्यालय। ’’ फिल्मकार शूजीत सरकार और निर्माता रॉनी लहिरी ने भी पिछले सप्ताह बाबिल के साथ एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी, जिसकी विस्तृत जानकारी अभी नहीं दी गई है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़