Adipurush के रिलीज नये गीत 'राम सिया राम' में दिखी जानकी-राघव की इमोशनल लव स्टोरी, जमकर हो रही तारीफ

Ram Siya Ram
Adipurush Movies Songs
रेनू तिवारी । May 29 2023 5:02PM

राम और सीता की महाकाव्य कहानी को ओम राउत की आदिपुरुष में प्रदर्शित किया जाएगा, जिसमें प्रभास को राघव और कृति सेनन को जानकी के रूप में दिखाया जाएगा। लंकेश का किरदार सैफ अली खान निभाएंगे।

राम और सीता की महाकाव्य कहानी को ओम राउत की आदिपुरुष में प्रदर्शित किया जाएगा, जिसमें प्रभास को राघव और कृति सेनन को जानकी के रूप में दिखाया जाएगा। लंकेश का किरदार सैफ अली खान निभाएंगे। अब फिल्म की आत्मा कहा जाने वाला फिल्म का मोस्ट अवेटिड गीत- राम सिया राम रिलीज कर दिया गया है।फिल्म का एक नया गाना, राम सिया राम, 29 मई को रिलीज़ किया गया था और कोई भी आसानी से कह सकता है कि यह गाना पहले से ही हिट है।

राम सिया राम गाना आउट

सोमवार, 29 मई को, आदिपुरुष का दूसरा गीत लॉन्च किया गया, जिसका शीर्षक राम सिया राम था। गाने को सचेत टंडन ने अपनी आवाज दी है। वीडियो में राघव के रूप में प्रभास और जानकी के रूप में कृति के साथ फिल्म के खूबसूरत दृश्य हैं। 20 मई को फिल्म का पहला गाना, जय श्री राम लॉन्च पर रिलीज़ किया गया था, जहाँ अजय-अतुल ने मुंबई में एक लाइव ऑर्केस्ट्रा और 30 कोरस गायकों के साथ गाने की प्रस्तुति दी थी।

 

गाने पर फैंस का रिएक्शन

गाने ने कई लोगों के दिलों को छू लिया है, जैसा कि सोशल मीडिया पर उनकी प्रतिक्रियाओं से देखा जा सकता है। इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स ने ट्विटर पर यह जाहिर किया कि उन्हें यह गाना कितना पसंद है। नए गाने से मंत्रमुग्ध एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "#Prabhas #KritiSanon #Adipurush फिल्म के इस #RamSitaRam #RamSiyaRam गाने को सुनकर मैं हैरान और भावुक हो गया।"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "#RamSiyaRam #Adipurush के दिल और आत्मा हैं, उन्होंने कहा, सुखदायक, भावनात्मक गीत और डिवाइन फील के साथ संगीत, सही दृश्यों और दृश्यों के साथ #Prabhas और @kritisanon के त्रुटिहीन प्रदर्शन द्वारा समर्थित। ऐसा एक महान और सुंदर गीत #Adipurush।"

आदिपुरुष के बारे में

यह फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है। प्रभास और कृति की साथ में यह पहली फिल्म होगी। इस बीच, आदिपुरुष को 15 जून को न्यूयॉर्क में ट्रिबेका महोत्सव में भी प्रदर्शित किया जाएगा, जो 7 से 18 जून तक हो रहा है। आदिपुरुष को 16 जून, 2023 को एक नाटकीय रिलीज के लिए रखा गया है।

All the updates here:

अन्य न्यूज़