शादी के बाद काजल अग्रवाल की पहली लोहड़ी, देखें सितारों ने कैसे मनाया त्योहार

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 14, 2021   17:54
  • Like
शादी के बाद काजल अग्रवाल की पहली लोहड़ी, देखें सितारों ने कैसे मनाया त्योहार

फिल्मी सितारों के एक मेजबान ने अपने लोहड़ी समारोह की तस्वीरों और वीडियो को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर कदम रखा। काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह और गुल पनाग सहित अन्य लोगों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

फिल्मी सितारों के एक मेजबान ने अपने लोहड़ी समारोह की तस्वीरों और वीडियो को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर कदम रखा। काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह और गुल पनाग सहित अन्य लोगों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। रकुल प्रीत सिंह ने लोहड़ी का त्यौहार अपनी आने वाली फिल्म मेडे के सेट पर बनाया। 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत बड़े पर्दे पर निभाएंगी 'रानी दिद्दा' का किरदार, 'मणिकर्णिका' का सीक्वल बनाने की तैयारी 

काजल अग्रवाल अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने दोस्तों के साथ लोहड़ी मनाने की एक मजेदार तस्वीर साझा की। उन्होंने  लिखा था "लोहड़ी द पंजाबी वे।" इस तस्वीर में काजल और दो अन्य महिलाओं को भांगड़ा करते हुए दिखाया गया है, सलवार कमीज पहने हुए काजल अग्रवाल हील्स के साथ काफी खूबसूरत लग रही थी।

रकुल प्रीत, जो वर्तमान में अपनी फिल्म मेडे की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने सेट से एक वीडियो साझा किया जिसमें लोहड़ी की आग जलाई गई थी। इसमें रकुल ने कैमरे का सामना करते हुए सभी "हैप्पी लोहड़ी" की कामना की।

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड स्टार रसेल ब्रांड ने अली फजल के लिए दिया एक खूबसूरत संदेश 

अभिनेता गुल पनाग, जो कृषि  बिल के खिलाफ लड़ाई में पंजाब के किसानों के लिए सक्रिय रूप से प्रचार कर रहे हैं, ने भी एक बड़े बर्तन में जलती हुई आग की तस्वीर साझा की और लिखा: "आपको और आपके प्रियजनों को हैप्पी संक्रांति, बिहू, लोहड़ी, पोंगल।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने ससुराल वालों के साथ लोहड़ी मनाते हुए एक वीडियो साझा किया। इसे साझा करते हुए उसने लिखा "लोहड़ी दी लाख लाख वधियां सरय्यान न। लोहड़ी की आग सभी नकारात्मकता को दूर कर दे और आपके जीवन में खुशी, समृद्धि और प्यार लाए। आप और आपके प्रियजनों को हमारे परिवार की तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 







सामने आयी वरुण धवन के हल्दी समारोह की तस्वीरें, दोस्तों के साथ दिखाया दुल्हे ने स्वैग

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 25, 2021   16:05
  • Like
सामने आयी वरुण धवन के हल्दी समारोह की तस्वीरें, दोस्तों के साथ दिखाया दुल्हे ने स्वैग

वरुण धवन और नताशा दलाल लवबर्ड्स ने रविवार, 24 जनवरी को अलीबाग के द मेंशन हाउस में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे और शादी के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की जो आग की तरह वायरल हो गयी।

वरुण धवन और नताशा दलाल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गये हैं। लवबर्ड्स ने रविवार, 24 जनवरी को अलीबाग के द मेंशन हाउस में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे और शादी के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की जो आग की तरह वायरल हो गयी। तस्वीरों में दुल्हा-दुल्हन के रुप में वरुण और नताशा काफी खूबसूरत लग रहे हैं। शादी के बाद अब वरुण धवन ने अपने हल्दी समारोह  की भी तस्वीरें शेयर की हैं।

इसे भी पढ़ें: आजाद मैदान की किसान रैली में शामिल हुए शरद पवार, बोले- राज्यपाल के पास किसानों से मिलने का वक्त नहीं 

पहली तस्वीर में शर्टलेस वरुण अपने बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते हुए हल्दी में लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं। स्वैग बढ़ाने के लिए उन्होंने बैंगनी रंगों चश्मे का भी इस्तेमाल किया है। दूसरी तस्वीर में वरुण के दोस्तों और चचेरे भाइयों को दिखाया गया है - दूल्हे के दोस्त - वरुण की फिल्मों के विभिन्न पात्रों के नाम के साथ टी-शर्ट का मिलान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हमने टीम रघु, टीम सीनू, टीम वीर और टीम हम्प्टी को देखा। रघु, वरुण के किरदार का नाम बदलापुर में था, सीनू मैं तेरा हीरो में उनका किरदार का नाम था, वीर शाहरुख खान और काजोल-स्टारर दिलवाले से है, जबकि हम्प्टी, अनुमान लगाने के लिए कोई बिंदु हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से नहीं है। 

इससे पहले वरुण धवन और नताशा दलाल के प्रशंसकों ने उनकी तत्कालीन तस्वीरों को ट्रेंड किया। जोड़े का एक फोटो कोलाज वायरल हो रहा है जिसमें नवविवाहितों की दो तस्वीरें हैं, एक उनके कॉलेज के दिनों की और दूसरी उनकी शादी की। 







नताशा दलाल के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधे वरुण धवन, देखिए शादी की तस्वीरें

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   09:00
  • Like
नताशा दलाल के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधे वरुण धवन, देखिए शादी की तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने तस्वीरों के साथ लिखा कि जीवन भर के प्रेम को अब एक नया नाम मिल गया। धवन और दलाल की शादी मई 2020 में होनी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसे टाल दिया गया था।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन रविवार को अलीबाग के आलीशान रिजॉर्ट द मेन्शन हाउस में निजी समारोह में फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ विवाह के बंधन में बंध गए। शादी में उनके परिवार के करीबी मित्रों ने शिरकत की। धवन (33) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें डालीं। 

इसे भी पढ़ें: जीवनसाथी बनने से पहले वरुण धवन और नताशा दलाल ने की बैचलर पार्टी, पढ़ें शादी से जुड़ी हर जानकारी 

उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा कि जीवन भर के प्रेम को अब एक नया नाम मिल गया। धवन और दलाल की शादी मई 2020 में होनी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसे टाल दिया गया था। मीडिया में आई खबरों के अनुसार शादी में फिल्मकार करण जौहर, शशांक खैतान और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत करीबी मित्रों ने शिरकत की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




अमिताभ बच्चन ने KBC में गीता गोपीनाथ की सुंदरता की तारीफ की, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 24, 2021   10:49
  • Like
अमिताभ बच्चन ने KBC में गीता गोपीनाथ की सुंदरता की तारीफ की, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ ने शुक्रवार को ट्विटर पर शो की एक क्लिप साझा की, जिसमें बच्चन ने एक प्रतिभागी से स्क्रीन पर दिखाई गई तस्वीर में व्यक्ति की पहचान करने संबंधी सवाल पूछा।

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के एक हालिया एपिसोड के दौरान अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ की सुंदरता की तारीफ की, जिसको लेकर गोपीनाथ ने अभिनेता का आभार प्रकट किया लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोगों को उनकी टिप्पणी रास नहीं आई। गोपीनाथ ने शुक्रवार को ट्विटर पर शो की एक क्लिप साझा की, जिसमें बच्चन ने एक प्रतिभागी से स्क्रीन पर दिखाई गई तस्वीर में व्यक्ति की पहचान करने संबंधी सवाल पूछा। गोपीनाथ की तस्वीर को पर्दे पर दिखाते हुए बच्चन ने पूछा, इस तस्वीर में नजर आ रहीं महिला 2019 से किस संस्था की मुख्य अर्थशास्त्री रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन वाली कोरोना ट्यून हटी,अब कोविड-19 टीके पर आधारित सुनाई देगी नई कॉलर ट्यून 

इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका चेहरा इतना सुंदर है कि कोई भी उन्हें अर्थशास्त्र से जोड़ नहीं सकता।। महानायक के इस प्रशंसा से गदगद गोपीनाथ ने अपने पोस्ट में कहा कि वह काफी लंबे समय से बच्चन की प्रशंसक हैं और यह वीडियो हमेशा उनके लिए खास रहेगा। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि ठीक है, मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी इसे भूल पाऊंगी। सर्वकालिक महान बिग बी श्री बच्चन की बहुत बड़ी प्रशंसक के रूप में मेरे लिए यह बहुत ही यह विशेष है! हालांकि, एपिसोड के दौरान बच्चन की यह टिप्पणी कई लोगों को रास नहीं आई। कई लोगों ने बच्चन की इस टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना की।

एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, ‘‘गीता गोपीनाथ पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, उनका चेहरा इतना सुंदर है कि कोई भी उन्हें अर्थशास्त्र के साथ नहीं जोड़ेगा , लेकिन गीता गोपीनाथ को यह कहकर प्रशंसा लौटा देनी चाहिए कि उनका मस्तिष्क इतना छोटा है कि कोई भी उन्हें बुद्धि से नहीं जोड़ेगा।’’ एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, अमिताभ बच्चन ने कहा कि गीता गोपीनाथ का चेहरा इतना सुंदर है कि कोई भी इन्हें अर्थशास्त्र के साथ नहीं जोड़ेगा। इसका अर्थ है- 1. अर्थशास्त्र में महिलाएं सुंदर नहीं होती हैं। 2. अच्छी दिखने वाली महिलाएं अर्थशास्त्री नहीं हो सकती हैं। 3. सौंदर्य और दिमाग एक साथ नहीं हो सकता। 4. मैं एक पितृसत्तात्मक मूर्ख हूं। 

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड टूरिस्म को बढ़ावा देने के लिए रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे अमिताभ बच्चन 

एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट में लिखा है, यह बहुत दुखद है कि उन्होंने आपकी उपलब्धि की नहीं, बल्कि आपके चेहरे का उल्लेख किया।’’ एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, यही कारण है कि सेक्सिज्म हमेशा के लिए मौजूद रहेगा। यह इतना सामान्यीकृत हो चुका है कि बुद्धिमान महिलाएं भी इसे पहचान नहीं पाती हैं और इसे बढ़िया कहती हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept