राम मंदिर अयोध्या विवाद पर फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत, नाम होगा अपराजित...

राम मंदिर अयोध्या विवाद पर फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत, नाम होगा अपराजित...

कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस में झांसी की रानी की जिंदगी पर बनी फिल्म ''मणिकर्णिका'' को डायरेक्ट किया था। अब मल्टी टैलेंटेड कंगना रनौत दशकों से अयोध्या में चले भूमि विवाद पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रही हैं।

नयी दिल्ली। कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे मंहगी अभिनेत्रियों में से एक हैं। कंगना एक फिल्म करने के 24 करोड़ रुपए लेती हैं। जल्द ही कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में जयललिता के किरदार में नजर आएंगी इस फिल्म के लिए उन्होंने 24 करोड़ रुपए अपनी फीस ली है। कंगना रनौत के अंदर एक्टिंग के साथ-साथ कई सारे टैलेंट ठूस-ठूस कर भरे हैं, उनके अंदर एक्टिंग करने की बेमिसाल प्रतिभा तो है ही साथ ही वह प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी बन चुकी हैं।

कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस में झांसी की रानी की जिंदगी पर बनी फिल्म 'मणिकर्णिका' को डायरेक्ट किया था। अब मल्टी टैलेंटेड कंगना रनौत दशकों से अयोध्या में चले भूमि विवाद पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रही हैं। कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम 'मणिकर्णिका' रखा है और इसी के बैनर तले कंगना ‘अपराजित अयोध्या’ के टाइटल के साथ अयोध्या के राम जन्मभूमि विवाद पर फिल्म बनाएंगी। 

इसे भी पढ़ें: रानी मुखर्जी ने पहने रणवीर सिंह के कपड़े! ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाया मजाक

कंगना ने इस खबर की पुष्टि अपने एक बड़े चैनल के साथ बात-चीत में की है। उन्होनें फिल्म पर बाक करते हुए बताया कि-

''राम मंदिर सैकड़ों साल से बड़ा मुद्दा बना रहा है। 80 के दशक में पैदा होने की वजह से मैंने अयोध्या का नाम अधिकतर गलत वजहों से ही सुना। एक जमीन का टुकड़ा, जहां एक भगवान पैदा हुए। वो भगवान, जिन्हें त्याग का प्रतीक माना जाता है। और वो जमीन विवाद की वजह बनकर रह गई। इस केस ने इंडियन पॉलिटिक्स को बदलकर रख दिया। इस पर आए फैसले ने सैकड़ों साल पुराने विवाद को खत्म कर दिया है। और ये सब हमने अपनी धर्मनिरपेक्ष धारणा को बनाए रखते हुए किया है।”

आपको बता दें कि राम मंदिर पर हाल ही में 9 नवंबर 2019 को फैसला आया है जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने दशकों तक चले भूमि विवाद पर फैसला सुनाते हुए विवादित भूमि का हक रामलला के पक्ष में दिया, साथ ही मस्जिद के लिए यूपी सरकार से अयोध्या में 5 एकड़ अलग से जमीन देने के लिए कहा है। इस फैसले के साथ ही दशकों पुराना राम जन्म भूमि विवाद निपटा लिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर हंसाने के लिए साथ आएंगे अक्षय कुमार और प्रियदर्शन