सुशांत के केस से कंगना रनौत का कोई लेना-देना नहीं, उनकी जंग नेपोटिज्म के खिलाफ है: वकील

gg
रेनू तिवारी । Aug 22, 2020 11:51AM
रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस लड़ रहे सुशांत सिंह राजपूत के पिता का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील विकास सिंह ने कहा है कि कंगना रनौत न तो सुशांत की दोस्त हैं और न ही प्रतिनिधि। उन्होंने कहा कि कंगना मूल रूप से सामान्य भेदभाव को उजागर कर रही हैं।

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ  केस लड़ रहे सुशांत सिंह राजपूत के पिता का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील विकास सिंह ने कहा है कि कंगना रनौत न तो सुशांत की दोस्त हैं और न ही प्रतिनिधि। उन्होंने कहा कि कंगना मूल रूप से सामान्य भेदभाव को उजागर कर रही हैं। सुशांत के केस में वह किसी भी तरह शामिल नहीं है।

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर गंदी-गंदी गालियां देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

वकील विकास सिंह  ने कहा कि “कंगना सुशांत की दोस्त नहीं है। कंगना मूल रूप से मीडिया में सामान्य भेदभाव को उजागर कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "वह जो मुद्दा उठा रही है वह सही है, लेकिन वह सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़ा हुआ नहीं है। वह फिल्म उद्योग में फैली एक सामान्य समस्या पर बात कर रही है। सुशांत भी एक भाई-भतीजावाद का शिकार का हो सकता है, लेकिन वह उसका प्रतिनिधित्व नहीं कर रही है। वह सुशांत के लिए कुछ भी नहीं कर रही है। वह केवल अपना काम कर रही है।

इसे भी पढ़ें: महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती की वायरल चैट बढ़ाएगी मुश्किल! सुशांत के परिवार के वकील ने जारी किया बयान

इससे पहले, पिंकविला को दिए एक साक्षात्कार में, विकास सिंह ने कहा था, “वह अपने स्वयं के एजेंडे को आगे बढ़ाने और उन लोगों पर हमला करने की कोशिश कर रही है जिनके पास अपने स्वयं के स्कोर का निपटान करने के लिए एक व्यक्तिगत मुद्दा है। वह अपनी यात्रा पर चल रही है।परिवार की एफआईआर का उसके दावों से कोई लेना-देना नहीं है। ” हालांकि, उन्होंने यह भी कहा, "हर कोई जानता है कि उद्योग में भाई-भतीजावाद मौजूद है। सुशांत को भी भेदभाव का सामना करना पड़ा होगा। लेकिन वह इस मामले में जांच का प्राथमिक कोर्स नहीं हो सकता है। वे अभी भी अंशदायी कारक हो सकते हैं। लेकिन मुख्य मामला यह है कि कैसे रिया और उसके गिरोह ने सुशांत का पूरी तरह से शोषण और खत्म करने की कोशिश की।

जवाब में, कंगना, जो हाल ही में ट्विटर में शामिल हुईं, ने विकास सिंह के बारे में सकारात्मक रूप से बोलते हुए एक वीडियो साझा किया। उसने लिखा, "SSR के परिवार और उनके वकील ने हमेशा मेरे संघर्ष का समर्थन किया है।"

केके सिंह ने पटना में रिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें रिया पर आरोप है कि सुशांत को रिया ने आत्महत्या  के लिए उकसाया और सुशांत के पैसे के साथ हेराफेरी की।है। सुशांत के मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा की जा रही है, जबकि प्रवर्तन निदेशालय रिया और उसके भाई, शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ धन के दुरुपयोग के आरोपों की अपनी जांच कर रहा है।

अन्य न्यूज़