करिश्मा तन्ना बनीं खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विजेता, टॉप 3 में शामिल हुए ये खिलाड़ी

करिश्मा तन्ना बनीं खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विजेता, टॉप 3 में शामिल हुए ये खिलाड़ी

टीवी का मशहूर चेहरा रही करिश्मा तन्ना ने इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का खिताब अपने नाम कर लिया हैं। राविवार को खिलाड़ी सीजन 10 के मेकर्स की तरफ से विजेता के नाम की घोषणा कर दी गई है. शो का ये सीजन करिश्मा तन्ना ने जीत लिया है।

टीवी का मशहूर चेहरा रही करिश्मा तन्ना ने इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का खिताब अपने नाम कर लिया हैं। राविवार को  खिलाड़ी सीजन 10 के मेकर्स की तरफ से विजेता के नाम की घोषणा कर दी गई है. शो का ये सीजन करिश्मा तन्ना ने जीत लिया है। हालांकि इस बात के पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि करिश्मा शो की विनर हो सकती हैं लेकिन दर्शकों को आधिकारिक घोषणा का इंतजार था। टॉप तीन में करिश्मा तन्ना ने टेलीविजन अभिनेता करण पटेल और अभिनेता-कोरियोग्राफर धर्मेश यलैंडे चुने गये थे।दोनो को बीट करते हुए शो के होस्ट ने करिश्मा तन्ना का नाम विजेता के रुप में लिया। करण और धर्मेश को क्रमश, पहला और दूसरा उपविजेता चुना गया।

इसे भी पढ़ें: बेटियों से खेत जुतवा रहा था मजबूर किसान, सोनू सूद ने ट्रैक्टर तोहफे में दिया

खतरों के खिलाड़ी 10 जीतने के बाद, करिश्मा ने कहा कि इस शो ने उनके डर को जीतने में मदद की और उनके लिए एक यादगार अनुभव था। “खतरों के खिलाड़ी मेरे लिए एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, और मैंने अपने जीवन में इतना रोमांच और रोमांच कभी नहीं अनुभव किया है। जैसा कि मैंने प्रतिष्ठित ट्रॉफी को उठा कर किया हैं। असाधारण यात्रा और बुल्गारिया में बिताए हमारे अच्छे समय मेरी आंखों के सामने चमकते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अपने सह-प्रतियोगियों और रोहित शेट्टी को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे ताकत दी और मेरे डर को दूर करने के लिए प्रेरित किया। खतरों के खिलाड़ी 10 ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, और यह अनुभव मेरे साथ हमेशा रहेगा।

इसे भी पढ़ें: एआर रहमान ने बताई बॉलीवुड में काम न मिलने की वजह, बोले- ‘गैंग’ मेरे खिलाफ अफवाह फैलाता है

कॉमेडियन बलराज सयाल, टेलीविजन अभिनेता शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश और अदा खान, आरजे मलिष्का, अभिनेता अमृता खानविलकर और भोजपुरी अभिनेता रानी चटर्जी ने भी इस सीज़न में बतौर खिलाड़ी  भाग में भाग लिया। यह शो बुल्गारिया में फिल्माया गया था और फरवरी में प्रीमियर हुआ था।