हमें अपने देश पर आंख मूंदकर गर्व नहीं करना चाहिए: आयुष्मान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 17 2019 8:15AM
हमें अपने देश पर आंख मूंदकर गर्व नहीं करना चाहिए: आयुष्मान
Image Source: Google

आयुष्मान को आर्टिकल 15 के ट्रेलर को कुछ वर्गों से मिल रही आलोचना पर कहा कि वह जानते थे कि समाज के एक वर्ग को यह बुरा लगेगा।

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि हमारा देश इसलिये अनोखा है क्योंकि यहां सभी तरह के लोग रहते हैं, लेकिन किसी को भी इस पर आंख मूंदकर गर्व नहीं करना चाहिये। आयुष्मान ने कहा कि देश के लोग एक दूसरे के प्रति संवेदनशील हैं। अभिनेता की जाति आधारित भेदभाव पर बनी फिल्म आर्टिकल 15 जल्द ही रिलीज होने वाली है।

 
अभिनेता ने कहा,  हमारा देश इसलिये अनोखा है क्योंकि यहां हर तरह के लोग रहते हैं और हम एक दूसरे के प्रति काफी संवेदनशील हैं। उन्होंने कहा, हम अपने वास्तविक जीवन में इतने उदास हैं कि हमें गर्व महसूस करने के लिए कुछ चाहिए। उन्होंने पत्रकारों से कहा,  इस फिल्म की अपील है कि हमें अपने देश पर गर्व करना चहिये, लेकिन हमें आंखे मूंदकर ऐसा नहीं करना चाहिये। हमें अपने देश को बेहतर बनाने की आवश्यकता है। 
आयुष्मान को आर्टिकल 15 के ट्रेलर को कुछ वर्गों से मिल रही आलोचना पर कहा कि वह जानते थे कि समाज के एक वर्ग को यह बुरा लगेगा। उन्होंने कहा कि लेकिन जब वे फिल्म देखेंगे तो महसूस करेंगे कि इसमें कुछ भी बुरा नहीं है। आर्टिकल 15 28 जून को रिलीज होगी।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video