Instagram पर Katrina Kaif के हुए 70 मिलियन फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने #instafamily के साथ मनाया जश्न

Katrina Kaif
ANI
रेनू तिवारी । Jan 23, 2023 5:29PM
बॉलीवुड डीवा कैटरीना कैफ अब लगभग 2 दशकों से दिलों पर राज कर रही हैं और और उनके फैंस की गिनती दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। पिछले कुछ वर्षों में खूबसूरत अभिनेत्री ने एक जेनुअन फैन बेस हासिल करने में कामयाबी हासिल की है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनको फॉलो करते हैं।

बॉलीवुड डीवा कैटरीना कैफ अब लगभग 2 दशकों से दिलों पर राज कर रही हैं और और उनके फैंस की गिनती दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। पिछले कुछ वर्षों में खूबसूरत अभिनेत्री ने एक जेनुअन फैन बेस हासिल करने में कामयाबी हासिल की है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनको फॉलो करते हैं। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। बॉलीवुड सुंदरी ने आज इस अच्छी खबर को अपने फैंस के साथ साझा किया। उन्होंने अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने अपने इंस्टा परिवार के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक प्यारा फोटो अपलोड किया।

 

इसे भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui की मां ने अपनी बहू आलिया के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, गृह क्लेश से जुड़ा मामला!

 

कैटरीना कैफ  ने पोस्ट करते हुए लिखा, यहाँ आप देख रहे हैं .... मेरे 70 मील #instafamily"। कई प्रशंसकों ने कैटरीना की उपलब्धि के लिए बधाई संदेश छोड़े। कैटरीना के सेलिब्रिटी दोस्तों जैसे जोया अख्तर ने भी उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। कैटरीना दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट जैसी कुछ मशहूर हस्तियों में शामिल हैं, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है। 

 

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कैटरीना के प्रशंसकों में से एक ने लिखा, आपने जो भी सफलता हासिल की है, आप उसके लायक हैं। यहाँ एक और 70 मिलियन है। एक और प्रशंसक ने टिप्पणी की, कृपया और तस्वीरें पोस्ट करें, हम आपको पहले से ही बहुत याद कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, लव यू फॉरएवर क्वीन। भगवान आपका भला करे, बढ़ते रहो! हमेशा खुश रहो। दूसरे ने लिखा-बधाई हो प्यार।

इसे भी पढ़ें: 12 साल बाद महेश बाबू ने उठाया ये कदम, साउथ इंडस्ट्री में लोग हुए हैरान, क्या सफल हो पाएंगे सुपरस्टार?

हाल ही में, कैटरीना कैफ अपनी गर्भावस्था की अफवाहों के कारण लगातार खबरों में रही हैं। यह भी बताया गया था कि उनके हर समय बीमार रहने के कारण उनका काम प्रभावित हो रहा था लेकिन अभिनेत्री द्वारा अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है। हाल ही में, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान में अपने नए साल की छुट्टी से वापस आने के तुरंत बाद सिद्धिविनायक मंदिर गए। उन्हें आखिरी बार फोन भूत में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ देखा गया था। फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया था और इसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया था। कैटरीना ने 2003 में बूम के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। इसके बाद, अभिनेत्री सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ 'टाइगर 3' में दिखाई देंगी।

 

अन्य न्यूज़