Kaun Banega Crorepati 14: कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने पहुंची गर्लफ्रेंड, अमिताभ हुए इम्प्रेस, ऑनलाइन डेटिंग के बारे में किए सवाल

Amitabh Bachchan
Instagram
एकता । Aug 16, 2022 4:08PM
'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 14 के लेटेस्ट एपिसोड में दिल्ली में रहने वाले 27 वर्षीय आयुष गर्ग हॉट सीट पर बैठे नजर आए। आयुष को स्पॉट करने उनकी गर्लफ्रेंड उनके साथ शो पर आई थीं, जो अपने आप में एक खास बात थीं। इस बात से शो पर मौजूद लोगों के साथ होस्ट अमिताभ बच्चन भी काफी इम्प्रेस नजर आए।

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले पॉपुलर रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 14 का आगाज हो चुका है। शो का लेटेस्ट एपिसोड धमाकेदार तो था ही साथ ही काफी खास भी रहा। इस एपिसोड में दिल्ली में रहने वाले 27 वर्षीय आयुष गर्ग हॉट सीट पर बैठे नजर आए। आयुष को स्पॉट करने उनकी गर्लफ्रेंड उनके साथ शो पर आई थीं, जो अपने आप में एक खास बात थीं। इस बात से शो पर मौजूद लोगों के साथ होस्ट अमिताभ बच्चन भी काफी इम्प्रेस नजर आए। जानकारी के लिए बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' पर ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई प्रतियोगी अपनी गर्लफ्रेंड को शो पर लेकर आया है।

इसे भी पढ़ें: ट्विटर पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड देखकर करण जौहर की हालत खराब, पोस्ट शेयर कर जाहिर किया डर

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा साझा किए गए इस एपिसोड के प्रोमो में अमिताभ बच्चन, आयुष से पूछते हैं कि वह अपने साथी के रूप में किसे साथ लेकर आए हैं। इसके जवाब में आयुष कहते हैं, "सर, मैं अपनी गर्लफ्रेंड आरुषि शर्मा को लाया हूँ।" प्रतियोगी की बात सुनकर अमिताभ कहते हैं कि लोग माता-पिता को लेकर आते हैं, पहली बार सुन रहा हूँ कि कोई अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर आया है।

इसे भी पढ़ें: शख्स के ब्लैकमेल करने से लेकर मुंबई पुलिस के नो एक्शन तक, Urfi Javed के लेटेस्ट पोस्ट से इंटरनेट पर मची सनसनी

प्रोमो में आगे अमिताभ बच्चन, आयुष से पूछते हैं कि वह आरुषि से कैसे मिले। इसके जवाब में आयुष ने कहा कि वह एक डेटिंग एप के जरिये मिले थे। प्रतियोगी का जवाब सुनकर अमिताभ थोड़ी देर के लिए हैरान रह गए और फिर उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा, "अच्छा एक बात बताइये भाईसाब, अपने लिए नहीं पूछ रहा हूं मैं। ये ऑनलाइन डेटिंग होती है कैसे है।" अभिनेता का सवाल सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग गए।

इसे भी पढ़ें: वीकेंड पर Avneet Kaur के Pool Day ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी, देखें वायरल वीडियो

'कौन बनेगा करोड़पति' का यह एपिसोड 15 अगस्त को सोनी टीवी पर प्रसारित किया गया था। इसमें आयुष ने अपनी मेहनत और सूझबूझ से 75 लाख रुपये का पड़ाव पार किया। इस जीत के साथ वह 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 14 में 'धन अमृत' जीतने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए। एपिसोड का बचा हुआ हिस्सा आज यानि 16 अगस्त को प्रसारित होगा।

अन्य न्यूज़