शख्स के ब्लैकमेल करने से लेकर मुंबई पुलिस के नो एक्शन तक, Urfi Javed के लेटेस्ट पोस्ट से इंटरनेट पर मची सनसनी

Urfi Javed
Instagram
एकता । Aug 14, 2022 6:20PM
अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया पर लंबे चौड़े कैप्शन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने तस्वीरों में एक लड़के की फोटो और उसके साथ अपनी व्हाट्सऐप चैट के कई स्क्रीनशॉट शेयर किये हैं। इसके साथ ही उर्फी ने खुलासा किया है कि यह लड़का लंबे समय से उन्हें परेशान कर रहा है और अपने साथ गलत काम करने को कह रहा है।

टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद बीते कुछ महीनों में एक इंटरनेट सेंसेशन बनकर उभरी हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपनी हद से ज्यादा हॉट तस्वीरें शेयर कर के सनसनी मचा देती हैं। शायद ही कोई ऐसा दिन जाता है जब उनका नाम सोशल मीडिया पर खबरों में न आया हो। आमतौर पर अभिनेत्री अपने अतरंगी पहनावें के कारण सुर्खियों में रहती है, लेकिन इस बार उनका नाम किसी और वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं। दरअसल, उर्फी ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किये और साथ ही मुंबई पुलिस पर भी जमकर निशाना साधा है।

इसे भी पढ़ें: वीकेंड पर Avneet Kaur के Pool Day ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी, देखें वायरल वीडियो

अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया पर लंबे चौड़े कैप्शन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने तस्वीरों में एक लड़के की फोटो और उसके साथ अपनी व्हाट्सऐप चैट के कई स्क्रीनशॉट शेयर किये हैं। इसके साथ ही उर्फी ने खुलासा किया है कि यह लड़का लंबे समय से उन्हें परेशान कर रहा है और अपने साथ गलत काम करने को कह रहा है। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उन्होंने लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस की तरफ से अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है।

इसे भी पढ़ें: Esha Gupta के बोल्ड लुक ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वीडियो देखकर कई लोगों के उड़ चुके हैं होश

उर्फी जावेद ने शेयर की गई तस्वीरों के साथ अपनी पोस्ट में लिखा, "यह आदमी मुझे इतने लंबे समय से परेशान कर रहा है। 2 साल पहले किसी ने मेरी फोटो से छेड़छाड़ कर उसे शेयर करना शुरू कर दिया। मैंने उस बारे में 2 साल पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और मैं बहुत बुरे वक्त से गुजरी थी। मैंने 2 साल पहले एक पोस्ट किया था जो अभी भी मेरे प्रोफाइल पर है। ये आदमी उस तस्वीर के बदले मुझे वीडियो सेक्स करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। वरना उसने कहा कि वो उन तस्वीरों को कई बॉलीवुड पेज को देगा और मेरा करियर बर्बाद कर देगा। हां, वह मुझे साइबर रेप करने के लिए ब्लैकमैल कर रहा था।"

इसे भी पढ़ें: Koffee With Karan 7 पर Sonam Kapoor ने Ranbir का उड़ाया मजाक, अब इंटरनेट पर हो रहीं ट्रोल

इस पोस्ट में उर्फी ने मुंबई पुलिस पर भी निशाना साधा और लिखा, "यह वह नहीं है जिससे मैं निराश हूं, मैंने पहली बार गोरेगांव पुलिस स्टेशन मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज की। 14 दिन हो गए अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई! मैं बहुत निराश हूं। मैंने मुंबई पुलिस के बारे में बहुत सारी अच्छी बातें सुनी थीं, लेकिन इस आदमी के प्रति उनका रवैया अजीब है। यह बताने के बाद भी कि उसने कितनी महिलाओं के साथ ऐसा किया है, फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। वैसे भी यह आदमी समाज, महिलाओं के लिए खतरा है। उसे स्वतंत्र रूप से जीने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।"

इसे भी पढ़ें: Koffee With Karan में नहीं बुलाए जाने पर Taapsee Pannu ने दिया बेबाक जवाब, सुनकर सबकी बोलती हुई बंद

उर्फी जावेद के इस पोस्ट के बाद कई टेलीविज़न सेलेब्रिटीज और सोशल मीडिया यूजर उनके स्पोर्ट में आ गए हैं। अभिनेत्री राखी सावंत ने उर्फी को स्पोर्ट करते हुए तस्वीरों पर कमेंट किया, "ठीक है, तुम्हें किसी भी मदद की ज़रूरत है तो मुझे बताओ मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूँ"। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "सरकार को इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए ताकि कोई भी इस तरह की हरकत करने की हिम्मत करे"। एक अन्य ने कमेंट किया, "देश चुनौतियों से नहीं ऐसे चु*यो से परेशान है"।

अन्य न्यूज़