राजकुमार हिरानी मामले पर लोगों को तथ्यों की जानकारी का अभाव - रिचा चड्ढा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 18 2019 5:05PM
राजकुमार हिरानी मामले पर लोगों को तथ्यों की जानकारी का अभाव - रिचा चड्ढा

हिरानी पर उनके साथ काम करने वाली एक महिला ने ''संजू'' फिल्म पर काम करने के दौरान मार्च से सितंबर 2018 के बीच एक से ज्यादा बार यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने हफिंग्टन पोस्ट इंडिया के एक लेख में हिरानी पर यह आरोप लगाए।

मुंबई। मशहूर फिल्मकार राजकुमार हिरानी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बॉलीवुड की चुप्पी को लेकर अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने अपनी बात रखी है। रिचा ने कहा कि लोग इसलिये चुप हैं क्योंकि वह मामले से जुड़े तथ्यों के बारे में नहीं जानते। हिरानी पर उनके साथ काम करने वाली एक महिला ने 'संजू' फिल्म पर काम करने के दौरान मार्च से सितंबर 2018 के बीच एक से ज्यादा बार यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने हफिंग्टन पोस्ट इंडिया के एक लेख में हिरानी पर यह आरोप लगाए।
 
 


रिचा से जब यह पूछा गया कि क्या हिरानी के ताकतवर निर्देशक होने की वजह से बॉलीवुड उन पर लगे आरोपों को लेकर खामोश है। रिचा ने पत्रकारों से कहा कि बात शक्तिशाली होने की नहीं है। मुझे लगता है कि लोग इस मामले पर बोलने से इसलिये संकोच कर रहे हैं क्योंकि उन्हें इससे जुड़े तथ्यों के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, "यह बेनाम आरोप हैं। मैं न तो उनका और न ही लड़की का बचाव कर रही हूं। मेरे एक दोस्त पर भी गलत आरोप लगाए गए थे। मुझे लगता है कि यही वजह है कि लोग संकोच कर रहे हैं।" रिचा ने यह बात अपनी आगामी फिल्म 'शकीला' के प्रमोशन के दौरान कही।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप