बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला विजय देवरकोंडा का जादू, 33 करोड़ की कमाई के साथ फ्लॉप हुई फिल्म

Vijay Deverakonda
Instagram @thedeverakonda
लाइगर फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 33.12 करोड़ रुपये की कमाई की।मुक्केबाज लाइगर पर आधारित फिल्म में अभिनेता देवरकोंडा हकलाने वाले किकबॉक्सर की भूमिका निभाते हैं। देवरकोंडा के अलावा फिल्म में अनन्या पांडे, राम्या कृष्णा, रोनित रॉय और विशु रेड्डी भी दिखाई देंगे।

मुंबई। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म लाइगर ने सिनेमाघरों में रिलीज के पहले दिन दुनिया भर में 33.12 करोड़ रुपये की कमाई की है। पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में तैयार फिल्म बृहस्पतिवार को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवड के मशहूर निर्देशक सावन कुमार का निधन, सलमान खान ने शेयर किया दिल छू लेने वाला नोट

फिल्म लाइगर का निर्माण जगन्नाथ और चार्मी कौर के बैनर पुरी कनेक्ट्स, अपूर्व मेहता के अलावा करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है। निर्माताओं ने शुक्रवार को बताया, विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म ने दुनिया भर में 33.12 करोड़ रुपये की कमाई की है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस से संक्रमित अमिताभ बच्चन ने शुभचिंतकों के प्रति जताया आभार

मुक्केबाज लाइगर पर आधारित फिल्म में अभिनेता देवरकोंडा हकलाने वाले किकबॉक्सर की भूमिका निभाते हैं। देवरकोंडा के अलावा फिल्म में अनन्या पांडे, राम्या कृष्णा, रोनित रॉय और विशु रेड्डी भी दिखाई देंगे। प्रसिद्ध मुक्केबाज माइक टायसन विशेष किरदार में दिखाई देंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़