Alia Revealed Daughter's Name : मिलिए आलिया और रणबीर की बेटी Raha Kapoor से, दादी नीतू ने चुना है पोती के लिए ये नाम

Alia Bhatt
Instagram
एकता । Nov 24, 2022 8:22PM
आलिया ने अपनी बेटी का नाम रिलीव करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उन्होंने और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी का नाम 'राहा' रखा है और इसका चुनाव किसी और ने नहीं बल्कि अभिनेता की मम्मी नीतू कपूर ने किया है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में दी है।

अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर 6 नवंबर को एक बेटी के माता-पिता बने थे। अब 24 को दोनों ने अपनी बेटी का नाम रिवील कर दिया है। आलिया ने अपनी बेटी का नाम रिलीव करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर और बेटी के साथ अपनी एक ब्लर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पीछे दीवार पर एक अन्य तस्वीर लगी हुई है, जिसमें टीशर्ट और शॉट बने हुए है और उसपर दोनों की बेटी का नाम 'राहा' लिखा हुआ है। आलिया और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी का नाम 'राहा' रखा है और इसका चुनाव किसी और ने नहीं बल्कि अभिनेता की मम्मी नीतू कपूर ने किया है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में दी है।

इसे भी पढ़ें: क्यों टूटी थी Abhishek Bachchan और Karisma Kapoor की सगाई? सालों बाद डायरेक्टर ने किया खुलासा

आलिया भट्ट ने अपनी फैमिली फोटो के साथ लिखा, 'बेटी का नाम राहा रखा गया है। यह नाम उसकी शानदार और प्यारी दादी ने उसे दिया है। इस नाम के कई खूबसूरत मतलब हैं। इसका अर्थ होता है दिव्य पथ। स्वाहिली में इसका अर्थ है आनंद। वहीं, संस्कृत में यह एक गोत्र है। बंग्ला में इस नाम के अर्थ- आराम, सहज और राहत हैं। अरेबिक में इसका अर्थ है शांति। साथ ही खुशी, स्वतंत्रता भी इस नाम के मायने हैं।' अभिनेत्री ने आगे लिखा, 'वह बिल्कुल अपने नाम के अनुरूप है। हमने जब पहली बार उसे अपनी बाहों में लिया तो वह सबकुछ महसूस किया, जो इस नाम का अर्थ हैं। शुक्रिया राहा, हमारे परिवार, हमारी जिंदगी में आने के लिए। ऐसा लगता है कि हमारी जिंदगी अभी शुरू हुई है।'

इसे भी पढ़ें: शादी के लिए अगर नहीं डिसाइड किया लंहगा तो ले लो बॉलीवुड की बेबो करीना से टिप्स, स्टाइलिश लंहगे में वायरल हुई तस्वीरें

आलिया की पोस्ट देखकर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों से लेकर फैंस तक फुले नहीं समां रहे हैं और अभिनेत्री की बेटी के नाम की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। जहाँ एक तरफ सेलिब्रिटीज नन्हीं राहा से मिलने के लिए बेताब हैं, वहीं दूसरी तरफ फैंस उसका चेहरा देखने के लिए बेसब्र नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी। दोनों पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधें थे। 27 जून को आलिया ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अपनी माँ बनने की खबर फैंस के साथ साँझा की थी। नवंबर के पहले हफ्ते ने कपल ने अपनी बेटी का स्वागत किया।

अन्य न्यूज़