Mika Singh ने इस हसीना को बनाया अपनी दुल्हनिया, स्टेज पर पहनाई वरमाला

mika singh
Instagram
निधि अविनाश । Jul 25, 2022 4:01PM
मीका को तीनों ही लड़कियां पसंद थी लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा बेस्ट आकांक्षा लगी क्योंकि मीका और आकांक्षा लंबे समय से एक-दूसरे के दोस्त भी हैं। मीका दी वोटी के फाइनल में सिंगर ने आकंक्षा को ही पसंद किया और स्टेज पर वरमाला पहनाई।

मीका सिंह ने अपनी दुल्हनिया चुन ली है। जी हां, मीका सिंह का स्वयंवर पिछले दो महीने से चर्चा का विषय बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीका सिंह ने अपनी पुरानी दोस्त आकांक्षा पुरी को अपनी पत्नी बनाने के लिए चुना है। आकांक्षा ने दो शो के फाइनल में प्रांतिका दास और नीत महल को हराकर इस स्वयंवर को जीता है। बता दें कि मीका को तीनों ही लड़कियां पसंद थी लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा बेस्ट आकांक्षा लगी क्योंकि मीका और आकांक्षा लंबे समय से एक-दूसरे के दोस्त भी हैं। मीका दी वोटी के फाइनल में सिंगर ने आकंक्षा को ही पसंद किया और स्टेज पर वरमाला पहनाई। मीक ने स्टेज पर शादी नहीं की क्योंकि वह आकांक्षा के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं और उसके बाद ही साथ फेरे लेंगे।

इसे भी पढ़ें: रणबीर अपनी फिल्म में अगर मुझे बतौर निर्माता नहीं लेंगे तो बुरा लगेगा : आलिया भट्ट

मीका आकांक्षा के फैमिली से भी मिले और परिवार का आशीर्वाद लेते हुए अपनी जीवन की नई शुरूआत का फैसला किया। मीका और आकांक्षा 1 या 2 साल से नहीं बल्कि 13/14 साल दोस्त हैं, उन्होंने मीका दी वोटी में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री ली थी। आकांक्षा ने शो के दौरान खुलासा किया था कि जब उन्होंने दुसरी लड़कियों के साथ मीका को देखा तो उन्हें महसूस हुआ कि वो सिंगर को बिल्कुल भी खोना नहीं चाहती हैं। आकांक्षा ने आगे कहा कि उन्होंने खुद शो के चैनल वालों को अप्रोच किया था और शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री कराना चाहती थी। आपतो बता दें कि आकांक्षा पुरी इससे पहले पारस छाबड़ा को डेट करने को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। पारस को बिग बॉस में एंट्री के बाद माहिरा शर्मा से प्यार हो गया था और आकांक्षा से ब्रेकअप कर लिया था।

अन्य न्यूज़