मुंबई मसाला: चिरंजीवी की फिल्म नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर रिलीज, जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 20, 2019   18:09
मुंबई मसाला: चिरंजीवी की फिल्म नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर रिलीज, जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें

सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म के ट्रेलर का इंतजार खत्म, फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी आजादी की जंग के पहले नायक नरसिम्हा रेड्डी का किरदार निभा रहे हैं।

आईफा अवॉर्ड्स में चमके बॉलीवुड के तमाम सितारे

आईफा अवॉर्ड्स 2019 का कार्यक्रम 18 सितंबर की रात में मुंबई में आयोजित किया गया। इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) अवॉर्ड्स कार्यक्रम में शामिल होने बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे। आईफा के ग्रीन कारपेट पर सेलेब्स का स्टाइलिश और फैशनेबल अवतार देखने को मिला। सिनेमा के सबसे बड़े अवॉर्ड्स फंक्शन में कई सितारों को उनके लाजवाब काम के लिए अवॉर्ड्स देकर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही आईफा ने बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे करने के अवसर पर 20 साल के स्पेशल अवॉर्ड भी दिये।

सबसे पहले बता दें कि मेघना गुलजार की फिल्म राजी को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला हैं वहीं इसी फिल्म के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड चुना गया हैं। 

रणवीर सिंह को पद्मावत फिल्म के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड और आयुषमान की फिल्म अंधाधुन के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड श्रीराम राघवन को मिला। 

बात करे, पिछले 20 सालों में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड तो उसमें दीपिका पादुकोण ने बाजी मेरी हैं और पिछले 20 सालों में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर को मिला। 

इसे भी पढ़ें: पॉर्न स्टार जेसिका जयम्स की मौत की क्या है वजह? कोई बीमारी हो गई थी या हत्या

अमिताभ बच्चन पर भड़के मुबंईवासी

अमिताभ बच्चन आजकल अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल अमिताभ ने आरे जंगल मामले में मुंबई मेट्रो का समर्थन किया था और अब ऐसा लगता हैं कि मुबंईवासियों को बच्चन का यह समर्थन पंसद नहीं आया जिसकी वजह से अमिताभ के घर ‘जलसा’ के बाहर काफी लोग इकट्ठा हो गए और हाथों में पोस्टर लेकर ‘सेव आरे’ कहते हुए नारेबाजी करने लगे। इसी के बीच अक्षय कुमार ने अमिताभ बच्चन का समर्थन करते हुए मुंबई मेट्रो में सफर किया और कहा कि मेट्रो में मेरा सफर अच्छा रहा, मैनें 2 घंटे का सफर सिर्फ 20 मिनट में पूरा किया।

इसे भी पढ़ें: Emmy Awards के लिए नॉमिनेट हुए राधिका आप्टे, सेक्रेड गेम्स और लस्ट स्टोरीज

फिल्म इंशाल्लाह में सलमान नहीं करेंगे आलिया के साथ काम

संजय लीला भंसाली फिल्म 'इंशाल्लाह' में लंबे समय बाद सलमान खान के साथ काम करने जा रहे हैं इस फिल्म में सलमान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। लेकिन मुंबई गलियारों में खबरें छाई हुई हैं कि सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाल्लाह' में काम करने से इंकार कर दिया है। सलमान खान के फिल्म छोड़ने की वजह है आलिया भट्ट। कहा जा रहा है कि फिल्म एक लव स्टोरी हैं जिसमें दोनों के प्यार को दर्शकों के सामने दिखानें के लिए सलमान खान को पर्दे पर आलिया भट्ट को किस करना पड़ेगा। वैसे सलमान खान ने फिल्म छोड़ने की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की हैं। 

ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुआ मोती बाग

उत्तराखंड के किसान की कहानी ‘मोती बाग’ अब Oscar Awards 2019 की दौड़ में है। इस डॉक्यूमेंट्री को ‘ऑस्कर’ के लिए नॉमिनेट किया गया है। यह शॉर्ट फिल्म राज्य में सबसे बड़ी समस्या पलायन और सूबे के किसानों की आपबीती पर बनाई गई है। यह फिल्म पौड़ी गढ़वाल जिले के कल्जीखाल ब्लॉक स्थित सांगुडा गांव के 83 वर्षीय किसान विद्यादत्त शर्मा की कहानी है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म ‘जोया फैक्टर’ के लिए लिया क्रिकेट की ट्रेनिंग: दुलकर सलमान

सुपरस्टार चिरंजीवी की नरसिम्हा रेड्डी फिल्म का ट्रेलर रिलीज

सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म के ट्रेलर का इंतजार खत्म, फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी आजादी की जंग के पहले नायक नरसिम्हा रेड्डी का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को चिरंजीवी की अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म माना जा रहा है। साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की मच अवेटेड फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा हैं।

इसे भी पढ़ें: यामी गौतम के बाद आजकल किसके के साथ रिलेशनशिप में हैं पुलकित सम्राट

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण 

फैशन सेंस में रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण किसी से भी कम नहीं। हमेशा कुछ अलग पहनने वाले यह दो कलाकार आइफा अवॉर्ड्स नाईट में भी कुछ अलग बनकर आए पर लगता हैं कि इस बार फैंस उनके इस आउटफिट से खुश नहीं हैं और अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। विरल भयानी ने दोनों कि वीडियो शेयर कि और शेयर होते ही दोनों की तस्वीरों पर लगातार मजाक बनता रहा। दोनों के स्टाइल पर लोगों का कहना है कि कोई इन दोनों को समझाए। जरुरी नहीं है कि हर बार दोनों अच्छे लगे। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।