फिल्म ‘जोया फैक्टर’ के लिए लिया क्रिकेट की ट्रेनिंग: दुलकर सलमान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 20, 2019   14:24
फिल्म ‘जोया फैक्टर’ के लिए लिया क्रिकेट की ट्रेनिंग: दुलकर सलमान

दुलकर ने कहा कि दिलचस्प बात तो यह है कि व्यावसायिक सिनेमा नहीं करने के लिए मेरी आलोचना होती है,इसलिए जब कभी ऐसी फिल्म करने का मौका मिलता है, तो यह अच्छी बात है। दुलकर ने बताया कि फिल्म के लिए अपने क्रिकेट कौशल को सुधारने के लिए उन्होंने बाकायदा प्रशिक्षण लिया।

मुंबई। अभिनेता दुलकर सलमान ने कहा कि फिल्म‘जोया फैक्टर’ में काम करके उन्हें मजा आया क्योंकि आमतौर पर पर्याप्त व्यावसायिक फिल्में नहीं करने की वजह से उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ता है। फिल्म ‘कारवां’ से बॉलीवुड में प्रवेश करने वाले मलयालम फिल्मों के जानेमाने अभिनेता दुलकर अपनी दूसरी हिंदी फिल्म ‘जोया फैक्टर’ में क्रिकेट खिलाड़ी के किरदार में हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी सोनम कपूर के साथ है। यह फिल्म अनुजा चौहान की इसी नाम से प्रकाशित उपन्यास पर आधारित है। 

इसे भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर ने दीपिका पादुकोण को किया रिप्लेस, रणबीर कपूर के साथ करेंगी रोमांस

उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होता कि मैं बहुत बड़े दर्शक वर्ग को ध्यान में रखते हुए किसी फिल्म का चुनाव करूं। मैंने मलयालम सिनेमा में भी ऐसा नहीं किया। मैं वह फिल्में करता हूं जो मुझे पंसद आती हैं। यह तो निर्माता पर निर्भर करता है कि वह फिल्म को दर्शकों के पास किस तरह ले जाते हैं। 

इसे भी पढ़ें: कॉकटेल पार्टी में पहनें कुछ ऐसा कि नजर आएं बस आप ही आप

दुलकर ने कहा कि दिलचस्प बात तो यह है कि व्यावसायिक सिनेमा नहीं करने के लिए मेरी आलोचना होती है,इसलिए जब कभी ऐसी फिल्म करने का मौका मिलता है, तो यह अच्छी बात है। दुलकर ने बताया कि फिल्म के लिए अपने क्रिकेट कौशल को सुधारने के लिए उन्होंने बाकायदा प्रशिक्षण लिया। दुलकर ने कहा कि उन्होंने हमेशा गली क्रिकेट ही खेला है। इसलिए सहजता से क्रिकेट खेलना उनके लिए एक बड़ी चुनौती थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...