पॉर्न स्टार जेसिका जयम्स की मौत की क्या है वजह? कोई बीमारी हो गई थी या हत्या

पॉर्न स्टार जेसिका जयम्स की मौत की क्या है वजह? कोई बीमारी हो गई थी या हत्या

''द ब्लास्ट'' में छपी खबरों के अनुसार जेसिका की उनके पति से पिछले कुछ दिनों से बात नहीं हो पाई थी। जिसके बाद जब वो उनसे मिलने घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि जेसिका बेहोशी की अवस्था में जमीन पर गिरी हुई हैं।

फिल्मों में एडल्ट किरदार निभाने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका जयम्स की मौत की खबरों ने मीडिया में हड़कंप मचा दिया। जेसिका जयम्स का असली नाम जेसिका माइकल रेडिंग है इंडस्टी में उन्हें नये मान जेसिका जयम्स के नाम से जाना जाता है। हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका जयम्स ने अडल्ट फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। फेमस होने के बाद उन्हें 'वीड्स इज डेड' शो में भी बुलाया गया था लेकिन अचानक से आई एक्ट्रेस की मौत की खबरों ने सभी को चौंका दिया। रिपोर्टस के मुताबिक की बॉडी को कैलिफोर्निया के घर में अचेत अवस्था में पाया गया। अचानक से हुई मौत की वजह पुलिस ढूंढ़ रही है लेकिन कारणों का अब तक पता नहीं लग पाया है। मौजूदा जानकारी के हिसाब से पुलिस अभी तक ये साफ नहीं कर पाई है कि एक्ट्रेस की मौत किसी बीमारी की वजह से हुई है या फिर किसी ने एक्ट्रेस की हत्या की है। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म ‘जोया फैक्टर’ के लिए लिया क्रिकेट की ट्रेनिंग: दुलकर सलमान

'द ब्लास्ट' में छपी खबरों के अनुसार जेसिका की उनके पति से पिछले कुछ दिनों से बात नहीं हो पाई थी। जिसके बाद जब वो उनसे मिलने घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि जेसिका बेहोशी की अवस्था में जमीन पर गिरी हुई हैं। जेसिका की मौत कैसे हुई अभी तक इस बारे में कुछ साफ तौर से सामने नहीं आया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं।

इसे भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर ने दीपिका पादुकोण को किया रिप्लेस, रणबीर कपूर के साथ करेंगी रोमांस

जेसिका पॉर्न इंडस्ट्री में काफी अच्छे स्टर पर थी। घर पर मिली चीजों के अनुसार मौत की वजह पॉर्न इंडस्ट्री जुड़ी भी हो सकती है फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।