अमिताभ बच्चन ने KBC में गीता गोपीनाथ की सुंदरता की तारीफ की, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 24, 2021   10:49
  • Like
अमिताभ बच्चन ने KBC में गीता गोपीनाथ की सुंदरता की तारीफ की, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ ने शुक्रवार को ट्विटर पर शो की एक क्लिप साझा की, जिसमें बच्चन ने एक प्रतिभागी से स्क्रीन पर दिखाई गई तस्वीर में व्यक्ति की पहचान करने संबंधी सवाल पूछा।

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के एक हालिया एपिसोड के दौरान अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ की सुंदरता की तारीफ की, जिसको लेकर गोपीनाथ ने अभिनेता का आभार प्रकट किया लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोगों को उनकी टिप्पणी रास नहीं आई। गोपीनाथ ने शुक्रवार को ट्विटर पर शो की एक क्लिप साझा की, जिसमें बच्चन ने एक प्रतिभागी से स्क्रीन पर दिखाई गई तस्वीर में व्यक्ति की पहचान करने संबंधी सवाल पूछा। गोपीनाथ की तस्वीर को पर्दे पर दिखाते हुए बच्चन ने पूछा, इस तस्वीर में नजर आ रहीं महिला 2019 से किस संस्था की मुख्य अर्थशास्त्री रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन वाली कोरोना ट्यून हटी,अब कोविड-19 टीके पर आधारित सुनाई देगी नई कॉलर ट्यून 

इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका चेहरा इतना सुंदर है कि कोई भी उन्हें अर्थशास्त्र से जोड़ नहीं सकता।। महानायक के इस प्रशंसा से गदगद गोपीनाथ ने अपने पोस्ट में कहा कि वह काफी लंबे समय से बच्चन की प्रशंसक हैं और यह वीडियो हमेशा उनके लिए खास रहेगा। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि ठीक है, मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी इसे भूल पाऊंगी। सर्वकालिक महान बिग बी श्री बच्चन की बहुत बड़ी प्रशंसक के रूप में मेरे लिए यह बहुत ही यह विशेष है! हालांकि, एपिसोड के दौरान बच्चन की यह टिप्पणी कई लोगों को रास नहीं आई। कई लोगों ने बच्चन की इस टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना की।

एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, ‘‘गीता गोपीनाथ पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, उनका चेहरा इतना सुंदर है कि कोई भी उन्हें अर्थशास्त्र के साथ नहीं जोड़ेगा , लेकिन गीता गोपीनाथ को यह कहकर प्रशंसा लौटा देनी चाहिए कि उनका मस्तिष्क इतना छोटा है कि कोई भी उन्हें बुद्धि से नहीं जोड़ेगा।’’ एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, अमिताभ बच्चन ने कहा कि गीता गोपीनाथ का चेहरा इतना सुंदर है कि कोई भी इन्हें अर्थशास्त्र के साथ नहीं जोड़ेगा। इसका अर्थ है- 1. अर्थशास्त्र में महिलाएं सुंदर नहीं होती हैं। 2. अच्छी दिखने वाली महिलाएं अर्थशास्त्री नहीं हो सकती हैं। 3. सौंदर्य और दिमाग एक साथ नहीं हो सकता। 4. मैं एक पितृसत्तात्मक मूर्ख हूं। 

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड टूरिस्म को बढ़ावा देने के लिए रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे अमिताभ बच्चन 

एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट में लिखा है, यह बहुत दुखद है कि उन्होंने आपकी उपलब्धि की नहीं, बल्कि आपके चेहरे का उल्लेख किया।’’ एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, यही कारण है कि सेक्सिज्म हमेशा के लिए मौजूद रहेगा। यह इतना सामान्यीकृत हो चुका है कि बुद्धिमान महिलाएं भी इसे पहचान नहीं पाती हैं और इसे बढ़िया कहती हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




Drishyam 2 की सफलता के बाद तीसरे पार्ट को बनाने की तैयारी, निर्देशन ने किया खुलासा

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 25, 2021   12:12
  • Like
Drishyam 2 की सफलता के बाद तीसरे पार्ट को बनाने की तैयारी, निर्देशन ने किया खुलासा

निर्देशक जेठू जोसेफ के निर्देशन में बनीं दृश्यम 2 (Drishyam 2) को काफी पसंद किया गया। दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी दृश्यम 2 की तारीफ की है। फिल्म में साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की मुख्य भूमिका है।

निर्देशक जेठू जोसेफ के निर्देशन में बनीं दृश्यम 2  (Drishyam 2) को काफी पसंद किया गया। दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी दृश्यम 2 की तारीफ की है। फिल्म  में साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की मुख्य भूमिका है। फिल्म हाल ही में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है तभी से फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। पहली फिल्म को भी काफी सफलता मिली थी जिसके बाद दूसरे पार्ट को बनाने का ऐलान किया गया था। अब फिल्म के तीसरे पार्ट की भी चर्चा हो रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन और काजोल की शादी को पूरे हुए 22 साल, संजय दत्त ने खास अंदाज में किया विश  

निर्देशक जेठू जोसेफ ने केरल में एक मीडिया इंटरैक्शन में, Drishyam 3 को बनाने की भी पुष्टि की है। मीडिया से बात करते हुए निर्देशक जेठू जोसेफ ने कहा कि उनके पास एक शानदार चरमोत्कर्ष है। उन्होंने केरल के कोट्टायम प्रेस क्लब में एक संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की। उन्होंने कहा, "मैंने मोहनलाल और निर्माता एंटनी पेरुम्बवूर के साथ दृश्यम 3 बनाने की चर्चा की और उन्हें यह पसंद आया।"

इसे भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने रिलीज किया 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर 

दृश्यम 3 की शूटिंग के बारे में विस्तार से उन्होंने कहा कि दृश्यम 3 की शूटिंग जल्द शुरू नहीं होगी। फिल्म को फ्लोर पर जाने में अभी कम से कम तीन साल लगेंगे। कुछ चीजें अभी भी स्क्रिप्ट में स्पष्ट नहीं है। मैं उन्हें मिलने पर नई चीजें जोड़ूंगा।”

जेठू जोसेफ ने दृश्यम 2 के सफलता के बारे में भी बताया, जिसे दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इस सफलता को पाने के लिए बहुत सी चीजों को एक साथ आना होगा। इसलिए, अब दृश्यम 3  के बारे में गारंटी देना संभव नहीं है। मैं सोशल मीडिया पर हो रही चर्चाओं से बहुत खुश हूँ और मैं सभी प्रकार की आलोचनाओं का स्वागत करता हूँ।"







अजय देवगन और काजोल की शादी को पूरे हुए 22 साल, संजय दत्त ने खास अंदाज में किया विश

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 24, 2021   18:12
  • Like
अजय देवगन और काजोल की शादी को पूरे हुए 22 साल, संजय दत्त ने खास अंदाज में किया विश

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। दोनों ने 1999 में शादी कर ली थी और आज अपनी 22 वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। खास मौके पर संजय दत्त ने काजोल और अजय को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं।

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। दोनों ने 1999 में  शादी कर ली थी और आज अपनी 22 वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। खास मौके पर संजय दत्त ने काजोल और अजय को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं।

संजय दत्त अभिषेक दुधैया की आगामी युद्ध ड्रामा भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे। अजय को अपना भाई कहते हुए, संजय ने उन्हें और काजोल को उनकी शादी की सालगिरह पर बधाई दी। उन्होंने इस जोड़े की एक क्यूट फोटो ट्वीट की और लिखा, “एक बहुत ही खुशहाल मैरिज एनिवर्सरी भाई! आप दोनों को एक साथ हमेशा बनें रहें ये मेरी कामना है।

इससे पहले अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और काजोल की सालगिरह पर एक कस्टमाइज़्ड वाइन बोतल की तस्वीर साझा की। इस पर लिखे '1999 के बाद से बोतलबंद' शब्द थे। दंपति की तस्वीर बोतल पर लेबल के रूप में दिखाई पड़ रही है। मानों ऐसा लग रहा है अजय-काजोल के नाम की ही वाइन हो। 

इसे भी पढ़ें: निगेटिव रोल में भी हीरोइन से अधिक चर्चा में रहीं ललिता पवार 

काजोल और अजय देवगन ने 1999 में एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी पंजाबी के साथ-साथ मराठी रीति-रिवाज में भी हुई थी।  इस जोड़ी के दो बच्चे हैं निसाऔर युग देवगन, जिनका काजोल और अजय ने 2010 में स्वागत किया था। काजोल और अजय को आखिरी बार 2019 में तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर में बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया था।







संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने रिलीज किया 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 24, 2021   17:57
  • Like
संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने रिलीज किया  'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर

आख़िरकार एक बहुत लंबा इंतज़ार ख़त्म हुआ, संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट-अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीज़र आज (24 फरवरी) जारी कर दिया गया है।

आख़िरकार एक बहुत लंबा इंतज़ार ख़त्म हुआ, संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट-अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीज़र आज (24 फरवरी) जारी कर दिया गया है। फिल्म में आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी की भूमिका निभा रही है। इससे पहले आज एक नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी की गई थी। फिल्म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: निगेटिव रोल में भी हीरोइन से अधिक चर्चा में रहीं ललिता पवार 

जारी हुआ  गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर

गंगूबाई काठियावाड़ी का टीज़र जारी करने के लिए आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। संजय लीला भंसाली को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो सर .. मैं आपको और आपके जन्मदिन को मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं सोच सकती थी इस लिए मैं आपके जन्मदिन के दिन इस आने वाली नयी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज कर रही हूं। 

इसे भी पढ़ें: दिलकश मुस्कान और खूबसूरत अदाकारी के लिए आज भी याद आती हैं मधुबाला 

आलिया ने फिर मनवाया अपनी एक्टिंग का लोहा 

टीजर में आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के रूप में पेश किया गया है। अभिनेत्री का गुजराती लहजा हाजिर हो रहा  है और टीज़र को देखते हुए, यह निश्चित है कि आलिया ने फिल्म में एक बार फिर शानदार काम किया है।  टीजर में उनके संवादों की झलक उसी का प्रमाण है। एक डायलॉग में आलिया कहती है कि  "गंगूबाई चांद थी और चांद रहगी।"  इसमें आलिया की आवाज काफी दमदार लग रही हैं।

 

 30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म में गंगूबाई कोतवाली, वेश्यालय की मालकिन और काठियावाड़  नाम की लड़की की कहानी को दिखाया गया है। एक मासूस की लड़की की वेश्यालय की मालकिन बनने के संघर्ष को आप पर्दे पर देखेंगे। इस लड़की के पास नियति के फैसले को  अपनाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। कहानी लेखक एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित मुंबई के माफिया क्वींस पर आधारित है। इससे पहले आज, आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज़ की तारीख की घोषणा करने के लिए एक पोस्टर साझा किया। उसने लिखा, "सिनेमाघरों में 30 जुलाई, 2021," उसके बाद दो दिल की एमोजि भी बनाये थे।







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept