सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के आरोपों पर रिया चक्रवर्ती ने कहा, सत्यमेव जयते

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 31, 2020   20:07
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के आरोपों पर रिया चक्रवर्ती ने कहा, सत्यमेव जयते

राजपूत की मौत के एक महीने से अधिक समय बाद उनके पिता ने मंगलवार को पटना में उनकी करीबी दोस्त रहीं रिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। रिया ने अपने वकीलों के माध्यम से जारी एक वीडियो में बयान दिया कि उन्हें कानून पर भरोसा है।

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के उनके परिवार के आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सच सामने आ ही जाएगा। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत मिले थे। राजपूत की मौत के एक महीने से अधिक समय बाद उनके पिता ने मंगलवार को पटना में उनकी करीबी दोस्त रहीं रिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। रिया ने अपने वकीलों के माध्यम से जारी एक वीडियो में बयान दिया कि उन्हें कानून पर भरोसा है।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे भगवान पर और कानून पर पूरा भरोसा है। मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर मेरे बारे में तमाम खराब बातें कही जा रही हैं। मैं अपने वकीलों की सलाह पर उन पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाह रही क्योंकि मामला अदालत में है। सत्यमेव जयते। सच सामने आएगा।’’ राजपूत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया ने अपने करियर को बढ़ाने के इरादे से मई, 2019 में उनके बेटे के साथ दोस्ती गांठ ली थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।