प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ ऑनलाइन मुहिम शुरू

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 4 2019 2:42PM
प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ ऑनलाइन मुहिम शुरू
Image Source: Google

यूनीसेफ की सद्भावना दूत के रूप में प्रियंका से तटस्थ और शांत रहने की उम्मीद थीं लेकिन भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा पाकिस्तान के हवाई क्षेत्र में घुस जाने पर उसके पक्ष में किये गये ट्वीट से स्पष्ट है कि उनका रुख बदल गया।

मुम्बई। पाकिस्तान में नियंत्रण रेखा के पार हमला करने को लेकर वायुसेना को बधाई देने पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को यूनीसेफ की सद्भावना दूत के पद से हटाने की मांग करते हुए वहां ऑनलाइन अभियान शुरू हुआ है। 26 फरवरी को अभिनेत्री ने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के बालाकोट में जैश ए मोहम्मद के आतंकवादी शिविर पर लड़ाकू विमानों से हमला करने पर वायुसेना को बधाई दी थी।

भाजपा को जिताए

 
चोपड़ा ने ट्वीट किया था, ‘‘जय हिंद, भारतीय सशस्त्र बल। ’’ ऑनलाइन मंच आवाज पर इस आवेदन में अभिनेत्री को उनके पद से हटाने की मांग की गयी है क्योंकि वह ‘तटस्थ’ नहीं रह पायीं। उसमें लिखा है, ‘‘दो परमाणु ताकतों के बीच लड़ाई से बस विध्वंस और मौतें हो सकती हैं। यूनीसेफ की सद्भावना दूत के रूप में प्रियंका से तटस्थ और शांत रहने की उम्मीद थीं लेकिन भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा पाकिस्तान के हवाई क्षेत्र में घुस जाने पर उसके पक्ष में किये गये ट्वीट से स्पष्ट है कि उनका रुख बदल गया। वह इस पदवी की हकदार नहीं रहीं।’’ चोपड़ा को 2016 में यूनीसेफ की सद्भावना दूत नियुक्त किया गया था। ऑनलाइन आवेदन को संयुक्त राष्ट्र और यूनीसेफ को टैग किया गया है। उस पर 3519 लोगों के दस्तखत हो चुके हैं।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video