परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' पर लोग क्यों हुए नाराज? निर्देशक ने दी सफाई

  •  रेनू तिवारी
  •  मार्च 4, 2021   18:03
  • Like
परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' पर  लोग क्यों हुए नाराज? निर्देशक ने दी सफाई

परिणीति चोपड़ा-स्टारर फिल्म साइना के निर्देशक अमोल गुप्ते ने आखिरकार सोशल मीडिया फिल्म के पहले पोस्टर को ट्रोल होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अमोल गुप्ते ने कहा है कि लोगों ने पोस्टर के पीछे की अवधारणा को समझे बगैर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

परिणीति चोपड़ा-स्टारर फिल्म साइना के निर्देशक अमोल गुप्ते ने आखिरकार सोशल मीडिया फिल्म के पहले पोस्टर को ट्रोल होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अमोल गुप्ते ने कहा है कि लोगों ने पोस्टर के पीछे की अवधारणा को समझे बगैर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। स्पोर्ट्स ड्रामा बायोपिक भारतीय बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित है। यह 26 मार्च को रिलीज हो रही है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म आदिपुरुष के लिए बाहुबली प्रभास ने बदला अपना लुक! नयी वीडियो पर डाले नजर

बुधवार रात फिल्म के निर्देशक अमोल गुप्ते फेसबुक पर गए और विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी। अमोल गुप्ते ने लिखा, "पोस्टर के बारे में डिजिटल मीडिया में बहुत अधिक अटकलें लग लगाई जा रही है कि टेनिस की सेवा साइना, सानिया आदि प्लेयर्स कर रहे हैं। यदि साइना फ्लाइंग शटलर हैं, तो स्पष्ट रूप से, राष्ट्रीय रंग कलाईबैंड के साथ लड़की का हाथ है साइना की ऊंचाई (एसआईसी) तक पहुंचने की आकांक्षा रखने वाली भारतीय लड़की के बारे में पोस्टर में दिखाने की कोशिश की गयी है। 

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना क्यों हो रही है ट्रोल? निर्देशक ने दी सफाई 

साइना का पहला पोस्टर 2 मार्च को जारी किया गया था। रिलीज होने के ठीक बाद, यह फिल्म ट्रेंड करने लगी क्योंकि लोगों ने पोस्टर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। हालांकि कुछ लोग पोस्टर से बहुत प्रभावित थे और फिल्म देखने के लिए इंतजार कर रहे थे, दूसरों को फिल्म के पोस्टर की एक स्पष्ट गलती दिखाई दी। फिल्म के पोस्टर को साझा करने वाले एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, “खराब स्थिति में कोई भी शटल को बंद नहीं करता है। यह एक टेनिस सर्व की तरह दिखता है। बुनियादी गलती। फिल्म साइना 2019 में फ्लोर पर चली गई थी और 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोनावायरस महामारी के कारण, रिलीज की तारीख को स्थगित करना पड़ा था। अब फिल्म 26 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है। 







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept