पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट बदली, अब इस दिन होगी रिलीज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 19 2019 11:45AM
पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट बदली, अब इस दिन होगी रिलीज
Image Source: Google

लोगों को बहुत उम्मीदें हैं और उत्सुकता भी, इसलिए हम उन्हें लंबा इंतजार नहीं कराना चाहते। यह 1.3 अरब लोगों की कहानी है और मैं नहीं चाहता कि लोग इसे देखने के लिए इंतजार करें।

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म ‘‘पीएम नरेंद्र मोदी’’ पांच अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को यह घोषणा की। पहले यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। निर्माता संदीप सिंह ने एक बयान में कहा, ‘‘लोगों की मांग पर हम यह फिल्म एक सप्ताह पहले ही ला रहे हैं।



लोगों को बहुत उम्मीदें हैं और उत्सुकता भी, इसलिए हम उन्हें लंबा इंतजार नहीं कराना चाहते। यह 1.3 अरब लोगों की कहानी है और मैं नहीं चाहता कि लोग इसे देखने के लिए इंतजार करें।’’ फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका विवेक ओबेरॉय ने निभाई है और निर्देशन उमंग कुमार ने किया है।

इसे भी पढ़ें: विवेक ओबेरॉय के पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक से नो लुक आये सामने... देखें तस्वीरें

इस फिल्म में मोदी के मुख्यमंत्री पद से लेकर 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को बहुमत मिलने के बाद प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है। फिल्म के अन्य कलाकार बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, जरीना वहाब, बरखा सेनगुप्ता, अंजान श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, रमाकांत दायमा, अक्षत आर सलूजा, जिमेश पटेल और दर्शन कुमार हैं। संदीप सिंह के साथ ही विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित फिल्म के सह-निर्माता हैं। यह फिल्म तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के दौरान रिलीज होगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video