रॉक एंड रोल हॉल में परिवार के साथ प्रियंका चोपड़ा ने गुजारा वक्त, तस्वीरें देखें

रॉक एंड रोल हॉल में परिवार के साथ प्रियंका चोपड़ा ने गुजारा वक्त, तस्वीरें देखें

अभिनेत्री-निर्माता-गायिका प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने परिवार के साथ ओहियो के क्लीवलैंड में प्रतिष्ठित रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम संग्रहालय, जिसे रॉक हॉल के रूप में भी जाना जाता है, का दौरा किया और अपने दौरे से खूबसूरत तस्वीरों के साथ अपने इंस्टाग्राम को अपडेट किया।

अभिनेत्री-निर्माता-गायिका प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने परिवार के साथ ओहियो के क्लीवलैंड में प्रतिष्ठित रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम संग्रहालय, जिसे रॉक हॉल के रूप में भी जाना जाता है, का दौरा किया और अपने दौरे से खूबसूरत तस्वीरों के साथ अपने इंस्टाग्राम  को अपडेट किया। प्रियंका के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा, भतीजी कृष्णा स्काई, चचेरी बहन दिव्या ज्योति, दोस्त और गीतकार कैवानुघ जेम्स और संगीतकार जॉन लॉयड टेलर रॉक संगीत को समर्पित संग्रहालय में थे। तस्वीरों में एक्ट्रेस को प्रिंटेड ड्रेस पहने देखा जा सकता है जबकि उनकी मां क्रीम टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में स्मार्ट लग रही हैं।

इसे भी पढ़ें: करण जौहर मशहूर वकील एवं कार्यकर्ता सी शंकरन नायर पर बनाएंगे फिल्म

एक तस्वीर में, प्रियंका को ग्रैमी-नॉमिनेटेड रैपर डीएमएक्स की जैकेट के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस साल अप्रैल में उनका निधन हो गया। रैप संगीत की बहुत बड़ी प्रशंसक प्रियंका ने डीएमएक्स के साथ काम किया था और उनकी मृत्यु के बाद, उन्हें अपने पसंदीदा कलाकारों में से एक कहा था। क्या आप जानते हैं कि प्रियंका का दिवंगत रैपर तुपैक शकूर पर भी क्रश था, जिनकी 1996 में मृत्यु हो गई थी? यह सच है। अपनी 2017 की फिल्म बेवॉच का प्रचार करते हुए, अभिनेत्री ने यहां तक ​​​​कहा था कि वह रैपर से शादी करना चाहती थी।

इसे भी पढ़ें: बहन की शादी में लहंगा पहनने के लिए माधुरी दीक्षित के इन 5 लुक्स से लें आईडियाज  

हॉल ऑफ फेम से तस्वीरें साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा "मुझे और परिवार को इतना शानदार समय देने के लिए धन्यवाद रॉक हॉल। संगीत में अब तक के सबसे महान लोगों में से एक होना अद्भुत है। धन्यवाद, ग्रेग, शेल्बी, नवाका और सभी और जिसने इसे इतना आसान बना दिया। लव यू जॉन लॉयड टेलर। तस्वीर क्रेडिट - दिव्य ज्योति, कैवानुघ जेम्स।" 

 

काम के मामले में, प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार द व्हाइट टाइगर में देखा गया था, जिसमें उन्होंने राजकुमार राव और आदर्श गौरव के साथ सह-अभिनय किया था। फिल्म को ऑस्कर 2021 के लिए सर्वश्रेष्ठ अनुकूलित पटकथा श्रेणी में नामांकित किया गया था, लेकिन एंथनी हॉपकिंस के द फादर ने उसी श्रेणी में प्रतिस्पर्धा करते हुए पुरस्कार जीता। वह अब भारत, इटली और मैक्सिको के निर्माण के साथ एक बहु-श्रृंखला, सिटाडेल में व्यस्त है और रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित है। 

 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...