रजनीकांत की बेटी सौंदर्या करने जा रही हैं दूसरी शादी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 15, 2018   12:17
रजनीकांत की बेटी सौंदर्या करने जा रही हैं दूसरी शादी

सात साल के रिश्ते को तोड़कर अब रजनीकांत की बेटी सौंदर्या दूसरी शादी करने जा रही है। एक्टर और बिजनेस मेन विशगन वनांगामुडी के साथ सौंदर्या अगले साल सात फेरे लेंगी। खबरों के मुताबिक दोनों ने चुपके-चुपके सगाई भी कर ली है।

सात साल के रिश्ते को तोड़कर अब रजनीकांत की बेटी सौंदर्या दूसरी शादी करने जा रही है। एक्टर और बिजनेस मेन विशगन वनांगामुडी के साथ सौंदर्या अगले साल सात फेरे लेंगी। खबरों के मुताबिक दोनों ने चुपके-चुपके सगाई भी कर ली है। विशगन वनांगामुडी एक दवाई कपंनी के मालिक है, और उनके भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की डीएमके के बड़े नेता है। 

बतां दे कि सौंदर्या रजनीकांत का अश्विन संग पिछले साल तलाक हो चुका है। सौंदर्या ने साल 2016 में कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाली थी जिसके बाद  साल 2017 में दोनों की सहमति से तलाक हुआ था । इस शादी से दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है। 

रिपोर्टस की मानें तो यह विशगन वनांगामुडी की भी यह दूसरी शादी है। उन्होनें मैगजीन एडिटर कनिखा कुमारन संग अपनी पहली शादी की थी। सौंदर्या रजनीकांत  ने अपनी शादी को लेकर कुछ समय पहले कहा था कि  अश्विन  का लाइफस्टाइल बेहद ही अलग है । तब भी वह अभी तक उनकें साथ एडजस्ट कर रही थी। इसी के चलते सौंदर्या रजनीकांत ने अश्विन से तलाक ले लिया है। दोनों  साल  2010 में शादी के बंधन में बंधे थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...