रॉकेट्री' की सफलता पर रजनीकांत ने माधवन को किया सम्मानित, यहां देखें वीडियो

Madhavan
Instagram @actormaddy
निधि अविनाश । Jul 31, 2022 6:40PM
माधवन इन वीडियो में रजनीकांत के पैर छूकर आशीर्वाद लेते देखे जा रहे है। आर माधवन द्वारा पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद,फैंस ने भी कई कमेंट किए। कैप्शन में आर माधवन ने लिखा, 'जब आपको एक-मैन इंडस्ट्री और खुद लीजेंड के सामने दूसरे लीजेंड से आशीर्वाद मिलता है।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की सफलता का आनंद लेते हुए आर माधवन ने साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात की। दिग्गज एक्टर रजनीकांत ने आर माधवन और नंबी नारायणन को सम्मानित किया। माधवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मुलाकात की कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की है।

इसे भी पढ़ें: ब्लैक बिकिनी पहनकर Namrata Malla ने शेयर की तस्वीरें, कातिलाना अदाओं ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

माधवन इन वीडियो में रजनीकांत के पैर छूकर आशीर्वाद लेते देखे जा रहे है। आर माधवन द्वारा पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद,फैंस ने भी कई कमेंट किए। कैप्शन में आर माधवन ने लिखा, 'जब आपको एक-मैन इंडस्ट्री और खुद लीजेंड के सामने दूसरे लीजेंड से आशीर्वाद मिलता है। यह अनंत काल के लिए अंकित क्षण होता है। आपके दयालु शब्द और प्यार के लिए धन्यवाद रजनीकांत सर। इस प्रेरणा ने हमें पूरी तरह से तरोताजा कर दिया है। हम आपको पूरी दुनिया की तरह प्यार करते हैं।'

इसे भी पढ़ें: Anupamaa छोड़ने के बाद सुर्ख़ियो में आए Paras Kalnawat, अब एक्स गर्लफ्रेंड Urfi Javed के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

आर माधवन ने अपने निर्देशन की शुरुआत रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट से की। यह फिल्म इसरो (भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन) के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन पर आधारित है, जिन पर 1994 में इसरो जासूसी मामले में आरोप लगाया गया था, लेकिन बाद में उन्हें दोषमुक्त कर दिया गया था। फिल्म में सिमरन और रजित कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में शाहरुख खान और सूर्या की विशेष भूमिकाएं भी हैं। फिल्म का हिंदी संस्करण ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर दिखाया जा रहा है। वर्क फ्रंट की बात करे तो आर माधवन आगामी फिल्म धोखा राउंड डी कॉर्नर और अमरिकी पंडित में दिखाई देंगे।

अन्य न्यूज़