रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शुरू हुई प्रेम कहानी, जन्मदिन पर रिश्ते को किया जगजाहिर

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शुरू हुई प्रेम कहानी, जन्मदिन पर रिश्ते को किया जगजाहिर

रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के साथ अपने रिलेशनशिप की घोषणा ऑफिशयल तरीके से की। रकुल प्रीत ने यह घोषणा अपने जन्मदिन के दिन की। उन्होंने अपने नोट में लिखा- “थैंक्यू माई! आप इस साल मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं! मेरे जीवन में रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए धन्यवाद।

हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के साथ अपने रिलेशनशिप की घोषणा ऑफिशयल तरीके से की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जैकी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और एक प्यार भरा नोट लिखा। रकुल प्रीत ने यह घोषणा अपने जन्मदिन के दिन की। उन्होंने अपने नोट में लिखा-  “थैंक्यू माई! आप इस साल मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं! मेरे जीवन में रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए धन्यवाद, आप होने के लिए धन्यवाद !! यहाँ एक साथ अधिक यादें बनाने के लिए जैकी भगनानी का धन्यवाद।

इसे भी पढ़ें: Jai Ho शो के एंकर निर्माता जय कुमार बोले- जय हो टॉक शो मनोरंजन और प्रेरणा का समिश्रण है  

उसी तस्वीर को साझा करते हुए, जैकी ने लिखा, "आपके बिना, दिन दिनों की तरह नहीं लगते। आपके बिना, सबसे स्वादिष्ट भोजन खाने का कोई मज़ा नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड के साथ खुद को किया अलग, लौटा दी सारी फीस 

तस्वीर में दोनों को कैमरे की तरफ पीठ करके हाथ में हाथ डाले चलते देखा जा सकता है। तस्वीर को उनके प्रशंसकों और प्रियजनों से बहुत प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। युगल सभी मुस्कुराते हैं जो वे एक दूसरे की आंखों में देखते हैं।