रामगोपाल वर्मा ने बनाई कोरोना वायरस पर फिल्म, कहा- दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया

रामगोपाल वर्मा ने बनाई कोरोना वायरस पर फिल्म, कहा- दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया

फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने कहा कि उन्होंने लॉकडाउन के बीच सभी जरूरी एहतियातों और दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए कोरोना वायरस नामक फिल्म की शूटिंग की है।

मुंबई। निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने मंगलवार शाम को अपनी आगामी फिल्म 'कोरोनावायरस' का  चार मिनट का ट्रेलर जारी किया। कोरोनावायरस प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए भारत भर में मौजूदा राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन पर आधारित फिल्म को पूरी तरह से लॉकडाउन के दौरान शूट किया गया था, जिससे सामाजिक दूरी को ध्यान में रखा गया। वर्मा ने फिल्म की शूटिंग की तस्वीर ट्विटर पर साझा की।

 

 दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए कोरोना वायरस नामक फिल्म की शूटिंग की 

फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने कहा कि उन्होंने लॉकडाउन के बीच सभी जरूरी एहतियातों और दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए कोरोना वायरस नामक फिल्म की शूटिंग की है। गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के प्रसार से बचने के लिये मार्च के मध्य से सभी फिल्मों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग बंद है।

 

रिलीज किया फिल्म का ट्रेलर 

रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर जारी करते हुए कहा कि यह फिल्म महामारी पर आधारित है। फिल्म का निर्माण अगस्थ्या मंजू ने किया है जबकि वर्मा निर्माता के तौर पर इससे जुड़े हैं। वर्मा ने पृथक-वास की अपनी वीडियो डालने वाली हस्तियों पर निशाना साधते हुए कहा जब फिल्मों से जुड़े लोग पोछा लगाने, खाना पकाने और बर्तन धोने और कपड़े सुखाने आदि के वीडियो डाल रहे हैं, मैंने एक फिल्म बना डाली।