कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में नहीं बजेंगे रणबीर कपूर के गानें, एक्स को किया बायकॉट

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में नहीं बजेंगे रणबीर कपूर के गानें, एक्स को किया बायकॉट

जानकारी के अनुसार कैटरीना कैफ अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के किसी गाने को अपनी शादी में नहीं बजने देना चाहती हैं। कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं तो वह नहीं चाहती कि रणबीर से जुड़ा कुछ भी उनकी शादी में हो।

बॉलीवुड के हॉट कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी के फंक्शन की तैयारी जोरों पर हैं। माना जा रहा है कि 7 दिसंबर को विक्की-कैट का संगीत होने वाला है, जिसे बॉलीवुड के गाने खास बनाने वाले हैं। परिवार के लोग और दोस्त अलग-अलग गानों पर डांस करेंगे। संगीन के लिए कुछ प्लेलिस्ट भी तैयार की गयी हैं जिसमें काला चश्मा और नचदे ने सारे जैसे हिट गानों को सलेक्ट किया गया हैं। इस प्लेलिस्ट में कैटरीना और विक्की की पसंद के गानों को जोड़ा गया है, बस रणबीर कपूर की फिल्मों के गानों को छोड़कर। जानकारी के अनुसार कैटरीना कैफ अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के किसी गाने को अपनी शादी में नहीं बजने देना चाहती हैं। कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं तो वह नहीं चाहती कि रणबीर से जुड़ा कुछ भी उनकी शादी में हो।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में बस कुछ ही दिन बाकी हैं और वह बेहद उत्साहित हैं। यह जोड़ा 9 दिसंबर को शादी करेगा। दूल्हा, दुल्हन, उनके परिवार और उनके कुछ दोस्त पहले ही  6 दिसंबर को विवाह स्थल पर पहुंच चुके हैं। प्री-वेडिंग उत्सव 7 दिसंबर को मेहंदी समारोह के साथ शुरू होगा। संगीत 8 दिसंबर के लिए निर्धारित है। हमने आपको पहले बताया था कि दूल्हा-दुल्हन कैटरीना-स्टारर बार बार देखो से काला चश्मा और नचदे ने सारे पर थिरकेंगे। ऐसी भी खबरें हैं कि सिंह इज किंग का एक गाना तेरी ओर को सूची में जोड़ा जाएगा, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने अभिनय किया है। अब हम सुनते हैं कि जहां सभी शादीवाले बॉलीवुड गानों का स्वागत है, वहीं रणबीर कपूर के गानों पर सख्ती से मनाही हैं।

पूर्व युगल रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने अजब प्रेम की गजब कहानी (2009), राजनीति (2019) और जग्गा जासूस (2017) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। लेकिन अभिनेत्री के करीबी लोगों ने खुलासा किया कि वह 'आरके की कोई याद नहीं' चाहती हैं।

अपने संगीत समारोह में, विक्की और कैटरीना अपनी 2016 की हिट बार बार देखो के गीत काला चश्मा और नचदे ने सारे पर थिरकेंगे। गाने में मूल रूप से कैटरीना कैफ के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​थे, जो फिल्म में कैट के साथ मुख्य अभिनेता थे। दिलचस्प बात यह है कि शादी में बार बार देखो की डायरेक्टर नित्या मेहरा भी मौजूद रहेंगी।

होटल द्वारा जारी सख्त कोविड दिशानिर्देशों के कारण युगल ने अपनी अतिथि सूची को केवल 120 लोगों तक सीमित कर दिया है। Omnicron एक गंभीर खतरा है, और इसलिए वे कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं। अभी तक, पुष्टि की गई अतिथि सूची में करण जौहर, फराह खान, नित्या मेहरा, डॉ ज्वेल गामाडिया (उनके समग्र चिकित्सक), यास्मीन कराचीवाला (उनके प्रशिक्षक), अमित ठाकुर (उनके हेयर स्टाइलिस्ट), डैनियल बाउर (उनके मेकअप कलाकार) अंगद बेदी-नेहा धूपिया, शरवरी वाघ (सनी कौशल की प्रेमिका), कबीर खान-मिनी माथुर और अंगिरा धर जैसे नाम शामिल हैं।